शिवहर में शराब की खेप बरामद, वाहन के साथ छह धंधेबाज गिरफ्तार Sheohar News

शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के औरा गांव में पकड़ी गई शराब की खेप। छह धंधेबाजों को दबोच लिया गया। एक स्थानीय तो शेष पांच मुजफ्फरपुर जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों के हैं।

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 06:32 PM (IST)
शिवहर में शराब की खेप बरामद, वाहन के साथ छह धंधेबाज गिरफ्तार Sheohar News
शिवहर में शराब की खेप बरामद, वाहन के साथ छह धंधेबाज गिरफ्तार Sheohar News

शिवहर, जेएनएन। शिवहर पुलिस को समकालीन अभियान में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। तरियानी थाना क्षेत्र के औरा गांव में 380 बोतल अंग्रेजी शराब की खेप पकड़ी गई। छह धंधेबाजों को दबोच लिया गया। एक स्थानीय तो शेष पांच मुजफ्फरपुर जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों के हैं। मौके से धंधे में प्रयुक्त एक अॉटो, तीन बाइक, तीन मोबाइल एवं 5 हजार 200 रुपये नगद राशि भी बरामद की गई है। सभी धंधेबाजों की उम्र पच्चीस वर्ष के नीचे है।

बताया जा रहा है कि शराब एवं शराबियों के खिलाफ एसपी संतोष कुमार के निर्देशन में जारी अभियान में तरियानी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के औरा गांव में  छापेमारी की गई। इस दौरान आधा दर्जन धंधेबाजों को रंगेहाथ तब दबोच लिया गया जब शराब की डिलीवरी जा रही थी। मौके पर एक टेम्पो पर लादी गई 380 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। वहीं धंधेबाजों की 3 बाइक 3 मोबाइल एवं 5 हजार 200 रुपये बरामद हुए।  

  दबोचे गए धंधेबाजों में एक स्थानीय थाना क्षेत्र के कुशहर निवासी श्री सहनी है। शेष पांच में मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के धारपुर निवासी ऋषि कुमार, मिथिलेश कुमार एवं विवेक कुमार के अलावा चैनपुर निवासी चंदन कुमार एवं टेढ़ा तुर्की निवासी रमेश राय शामिल है। 

 इस मामले में मद्यनिषेध अधिनियम के तहत कांड संख्या 33/20 दर्ज कर दबोचे गए धंधेबाजों से आवश्यक पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस अंतरजिला शराब धंधेबाजों के गिरफ्त में आने से धंधे के सरगना एवं अन्य संलिप्तों के पकड़े हम जाने की संभावना बढ़ गई है।

chat bot
आपका साथी