Muzaffarpur: 14 लाख लूट मामले में वैशाली व सीतामढ़ी में छापेमारी, चार संदिग्ध हिरासत में

Muzaffarpur Crime News 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम को विशेष कामयाबी नहीं मिली है। मगर इस मामले में विशेष पुलिस टीम ने गुरुवार की रात सीतामढ़ी व वैशाली समेत कई जगहों पर छापेमारी कर और दो संदिग्धों को उठाया है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:33 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:33 AM (IST)
Muzaffarpur: 14 लाख लूट मामले में वैशाली व सीतामढ़ी में छापेमारी, चार संदिग्ध हिरासत में
14 लाख लूट मामले में वैशाली व सीतामढ़ी में छापेमारी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। अहियापुर थाना के चंद कदमों की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से लूटे गए 14 लाख रुपये लूट मामले में विशेष पुलिस टीम को विशेष कामयाबी नहीं मिली है। मगर इस मामले में विशेष पुलिस टीम ने गुरुवार की रात सीतामढ़ी व वैशाली समेत कई जगहों पर छापेमारी कर और दो संदिग्धों को उठाया है। अब तक इस मामले में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिन सभी से पूछताछ पर पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। साथ ही गुत्थी सुलझाने को पुलिस इलाके का टावर डंपिंग सिस्टम से डिटेल्स खंगाल रही है। जिससे अपराधियों तक पहुंचने की कवायद में पुलिस जुटी है।

 हालांकि अब तक की कार्रवाई में पुलिस को सफलता नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि स्थानीय गिरोह के अपराधियों द्वारा लूट को अंजाम दिया गया है। मगर वे सभी अपराधी गिरफ्तारी की भय से दूसरे शहर में छिप गए है। इसके मददेनजर कार्रवाई चल रही है। बता दें कि मंगलवार की रात बाइक सवार चार अपराधियों ने कुरियर कंपनी के दफ्तर में धावा बोलकर लूटपाट की थी। इस समय शटर को आधा गिराकर तीन कर्मियों व गार्ड की मौजूदगी में हिसाब का मिलान किया जा रहा था।

 इसी क्रम में दो युवक पार्सल लेने की बात बताते हुए दफ्तर में प्रवेश कर गए। इसी बीच और दो लड़के आ गए। सभी अपने-अपने पास से पिस्टल निकाला और कर्मियों व गार्ड को कब्जे में लेकर काउंटर में घुसकर आलमीरा व अन्य जगहों पर रखे गए करीब 14 लाख रुपये नकदी लूट लिए थे। अब तक कर्मियों से लूटा गया मोबाइल भी बरामद नहीं किया जा सका है। हालांकि सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि कार्रवाई चल रही है। जल्द ही लुटेरे दबोचे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी