जंजीर में बांधकर पीटने मामले में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

मुजफ्फरपुर। बगहा शहर के मीना बाजार में सोमवार सुबह दुकानदारों ने आलू व सिक्के की चोरी के आरोप में आ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 12:00 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 12:00 PM (IST)
जंजीर में बांधकर पीटने मामले में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
जंजीर में बांधकर पीटने मामले में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

मुजफ्फरपुर। बगहा शहर के मीना बाजार में सोमवार सुबह दुकानदारों ने आलू व सिक्के की चोरी के आरोप में आठ साल के बालक को पकड़कर उसे जंजीर में बांधकर बेरहमी से पीटने के मामले में पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी है। इसकी सूचना मिलते ही पटखौली ओपी पुलिस पहुंची और बालक को मुक्त कराया गया। पुलिस ने बालक को प्रताड़ित करने के आरोप में दुकानदार मो. अफरोज को गिरफ्तार कर लिया। घटना की बाबत ओपी प्रभारी सुभाष मुखिया के बयान पर सब्जी दुकानदार मो. शाहिद, मो. अफरोज, जितेंद्र कुमार और भरोसे कुमार के खिलाफ कांड दर्ज किया गया है। आरोप है कि दुकानदारों ने कानून को हाथों में लिया। बालक को पकड़ कर करीब दो घंटे तक जंजीर में बांधकर रखा और उसे प्रताड़ित किया। वहीं, दुकानदारों का कहना था कि पिछले कुछ दिनों से मीना बाजार एवं आसपास में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। नाबालिग बच्चे ही इसे अंजाम दे रहे हैं। इस मामले में बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य प्रेमा शाह ने भी पुलिस के उच्चाधिकारियों से बात की है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बता दें कि घटना को लेकर स्थानीय लोगों में व्यापारियों के प्रति काफी नाराजगी थी,लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद मामला शांत हो गया था।

------

एसडीपीओ बगहा संजीव कुमार ने कहा कि बच्चे को जंजीर में बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। चार दुकानदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी