काजीइंडा पेट्रोल पंप लूट मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी Muzaffarpur News

रिलायंस पेट्रोल पंप लूटकांड सीसी कैमरे के फुटेज में लुटेरों की करतूत कैद। पांच दिन पूर्व सशस्त्र बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों व कैश काउंटर में रखे रुपये लूट लिए थे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 09:58 AM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 09:58 AM (IST)
काजीइंडा पेट्रोल पंप लूट मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी Muzaffarpur News
काजीइंडा पेट्रोल पंप लूट मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मनियारी थाना क्षेत्र के काजीइंडा स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से लूट मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस टीम उलझ गई है। पांच दिन पूर्व सशस्त्र बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों व कैश काउंटर में रखे रुपये लूट लिए थे। इसके बाद बदमाश फायङ्क्षरग करते हुए भाग निकले थे। मामले में पंप मैनेजर ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस ने सीसी कैमरे को खंगाला।

   वीडियो फुटेज में बाइक सवार दोनों बदमाशों की करतूत कैद है। दोनों चेहरे ढके हुए नजर आ रहे हैं। इसके कारण चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। लेकिन हुलिए के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की पहचान का दावा किया है। हालांकि अब तक एक भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पेट्रोल पंप मैनेजर हत्या और लूट कांड में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं

करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर की हत्या कर कैश लूट मामले में शामिल आरोपितों की भी अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना के एक महीने बाद भी विशेष पुलिस टीम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। घटना पर संज्ञान लेते हुए करजा के तत्कालीन थानेदार को निलंबित कर दिया गया था।

  नए थानेदार की वहां तैनाती हुई। लेकिन इस कांड में शामिल अपराधियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। इस बावत एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि डीएसपी पश्चिमी व सरैया एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। लुटेरे शीघ्र ही पकड़े जाएंगे।

chat bot
आपका साथी