हथियार मामले में पूर्व वार्ड पार्षद के खिलाफ जांच शुरू, आइजी ने लिया संज्ञान

एसएसपी को जांच कर कार्रवाई का दिया निर्देश। काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने शुरु की वीडियो की जांच। फायरिंग करने वाले एक और युवक के नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 30 May 2019 09:44 AM (IST) Updated:Thu, 30 May 2019 09:44 AM (IST)
हथियार मामले में पूर्व वार्ड पार्षद के खिलाफ जांच शुरू, आइजी ने लिया संज्ञान
हथियार मामले में पूर्व वार्ड पार्षद के खिलाफ जांच शुरू, आइजी ने लिया संज्ञान

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शादी समारोह में सादपुरा इलाके के पूर्व वार्ड पार्षद मो. अब्दुल्ला द्वारा खुलेआम हथियार लहराते हुए वायरल वीडियो मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वीडियो में पूर्व पार्षद अब्दुल्ला के अलावा एक और युवक पिस्टल से फायरिंग करते दिख रहा है, उसके भी नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज होगी। मामले में पुलिस आरोपित पार्षद से पूछताछ करेगी। वहीं फायरिंग करता दिख रहा युवक फरार बताया गया है। पुलिस ने सादपुरा मोहल्ले में भी बुधवार को पहुंचकर छानबीन की।

  मोहल्ले के लोगों से उस रात की घटना के बारे में जानकारी ली। बता दें कि वायरल वीडियो मामले में जोनल आइजी ने संज्ञान लिया था। आइजी नैयर हसनैन खान ने एसएसपी को जांच कर कानूनी कार्रवाई का निर्देश दिया। एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ जांच कर केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है। बता दें कि वायरल वीडियो में पूर्व वार्ड पार्षद अब्दुल्ला एक शादी समारोह में कुर्सी पर बैठे हैं। उनके हाथ में हथियार दिख रहा है।

  इसके बाद उनके हाथ से आम्र्स लेकर उनके समर्थक द्वारा फायरिंग करते वीडियो में देखा जा रहा है। मामले में पूर्व वार्ड पार्षद ने बुधवार को दैनिक जागरण को बताया कि उनके हाथ में अवैध आर्म्स नहीं है। उनके हाथ में लाइटर व चाबी रिंग है। साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए अफवाह फैलाया जा रहा है। इधर, पुलिस का कहना है कि मामले में पूर्व पार्षद से भी पूछताछ की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी