कुरियर कंपनी के दफ्तर से लूट में कुख्यात के गुर्गों पर शक

फुटेज में दिखे लुटेरों को कई बार इलाके में देखे जाने की बात। लॉज में रहनेवाले लड़कों का सत्यापन करने में जुटी पुलिस।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Jan 2019 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jan 2019 03:05 PM (IST)
कुरियर कंपनी के दफ्तर से लूट में कुख्यात के गुर्गों पर शक
कुरियर कंपनी के दफ्तर से लूट में कुख्यात के गुर्गों पर शक

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कुरियर कंपनी के दफ्तर से शुक्रवार को हुई 5.32 लाख लूट में शहर के एक कुख्यात के गुर्गों पर पुलिस का शक है। फुटेज व छानबीन में जो बातें पुलिस के सामने आई हैं, उससे पता लगा कि उसी कुख्यात के इशारे पर वारदात को अंजाम दिया गया है। लुटेरों के जो हुलिए फुटेज से मिले हैं, उन तीनों को उसी इलाके में कई दिनों से देखे जाने की बात सामने आ रही।

 पुलिस को भी संदिग्धों के इलाके में मंडराने की सूचना पूर्व से थी। लेकिन, सतर्क नहीं रहने के कारण घटना घटी। लूटकांड के उद्भेदन के लिए काजीमोहम्मदपुर पुलिस अपने क्षेत्र में स्थित लॉज में रहने वाले लड़कों का सत्यापन करने में जुट गई है।

 कहा जा रहा कि लॉज में लगातार रात में संदिग्धों के आकर रुकने की बात सामने आई है। उन सभी लड़कों के नाम पता व उसके परिजन की पूरी जानकारी जुटाई जा रही। पुलिस को स्थानीय गिरोह द्वारा वारदात को अंजाम देने की आशंका है। लुटेरों के सत्यापन के लिए आसपास के थानों को भी फुटेज भेजी गई है।

कर्मियों को बंधक बना की थी लूटपाट

हथियार व चाकू से लैस तीन लुटेरों ने कलमबाग रोड स्थित कुरियर कंपनी के दफ्तर पर धावा बोला था। तीन कर्मियों को पिस्टल व चाकू के बल पर बंधक बनाकर काउंटर से 5.32 लाख रुपये लूट लिए थे। लुटेरों ने अपनी बाइक दफ्तर से थोड़ी आगे पार्क की थी। वारदात के बाद तीनों एक ही बाइक से गली के रास्ते से भाग निकले। घटना के बाद कर्मी रितेश सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

chat bot
आपका साथी