भारतवासियों के सदियों पुराने सपने राममंदिर को पीएम मोदी ने किया पूरा

भाजपा के सह संगठन महामंत्री रत्नाकर पांडेय ने कहा कि संगठन में सामूहिक कार्यपद्धति के कारण ही सारे कार्यकर्ता एक समान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 02:44 AM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 02:44 AM (IST)
भारतवासियों के सदियों पुराने सपने राममंदिर को पीएम मोदी ने किया पूरा
भारतवासियों के सदियों पुराने सपने राममंदिर को पीएम मोदी ने किया पूरा

मुजफ्फरपुर। भाजपा के सह संगठन महामंत्री रत्नाकर पांडेय ने कहा कि संगठन में सामूहिक कार्यपद्धति के कारण ही सारे कार्यकर्ता एक समान हैं। संगठन के लिए लक्ष्य को ध्यान में रखकर योजनाबद्ध तरीके से किया गया प्रयास ही सफलता की कुंजी है। वे मिठनपुरा स्थित एक होटल के प्रशाल में भाजपा की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सजग रहकर कार्यक्रम की महत्ता के अनुरूप किया गया प्रयास ही सार्थक होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच अगस्त को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या में भव्य, विशाल एवं गरिमापूर्ण मंदिर का भूमिपूजन किया। करोड़ों भारतवासियों के सदियों पुराना सपने एवं आकांक्षाओं को आकार देने के इस अभियान में जन सहभागिता जरूरी है। चुनाव में हार-जीत से हतोत्साहित होने की आवश्यकता नहीं है। चुनाव जीते हों या हारे हों, हमें सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करना चाहिए। जनादेश का सम्मान होना चाहिए। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने की। इसके पूर्व दीप प्रज्ज्वलित कर बैठक का शुभारंभ किया गया। संचालन जिला महामंत्री मनोज कुमार सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन धर्मेंद्र साहू ने किया।

संगठन को मजबूत करने के लिए मुजफ्फरपुर बना केंद्र

विधान पार्षद दिलीप जायसवाल ने कहा कि उत्तर बिहार के संगठन को और मजबूत करने के लिए मुजफ्फरपुर को एक नया केंद्र बनाया गया है जिसका सीधा फायदा यहां के कार्यकर्ताओं को मिलेगा। संगठन और भी मजबूत होगा, जब छोटी-छोटी बातों पर भी विचार कर कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्य करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने संगठन की स्थिति से अवगत कराते हुए कहा कि पूरे जिले के कार्यकर्ता संगठन के लिए संकल्पित हैं।

ये कार्यक्रम हुए तय -छह दिसंबर को भारत रत्न बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर की पुण्यतिथि को समरसता दिवस

- 25 दिसंबर को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की जयंती को सुशासन दिवस

- 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को बूथ स्तर पर सुनेंगे कार्यकर्ता इनकी रही भागीदारी

जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, सचिन कुमार, मनीष कुमार, हरिमोहन चौधरी, ब्रजबिहारी पासवान, चंदा देवी, निर्मला साहु, संतोष साहेब, संजीव झा, राकेश यादव, सुरेश चौधरी भोला, आदर्श कुमार, जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार, रागिनी रानी, उमेश पाडेय, फेंकू राम, रामबालक शर्मा, अनिल कुमार सिंह, प्रशांत कुमार, ओमप्रकाश तिवारी, धनंजय कुमार, परितोष कुमार, संतोष रंजन, सिद्धार्थ कुमार, अमरेश कुमार विपुल, अधिराज किशोर, आनंद कुमार, प्रणव भूषण, परिमल कुमार अमित शर्मा, धर्मेंद्र चौधरी, कुंदन कुमार आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी