अवध एक्सप्रेस के पांच घंटा से अधिक विलंब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा

बांद्रा जाने वाली अवध एक्सप्रेस मंगलवार को पांच घंटा से अधिक विलंब होने पर यात्रियों ने स्टेशन मास्टर कार्यालय में हंगामा किया। उन्होंने शीघ्र ट्रेन चलाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 02:01 AM (IST) Updated:Wed, 04 Dec 2019 02:01 AM (IST)
अवध एक्सप्रेस के पांच घंटा से अधिक विलंब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा
अवध एक्सप्रेस के पांच घंटा से अधिक विलंब होने पर यात्रियों ने किया हंगामा

मुजफ्फरपुर। बांद्रा जाने वाली अवध एक्सप्रेस मंगलवार को पांच घंटा से अधिक विलंब होने पर यात्रियों ने स्टेशन मास्टर कार्यालय में हंगामा किया। उन्होंने शीघ्र ट्रेन चलाने की मांग की। कर्मियों के वाशिंग होने के बाद ट्रेन चलाने का आश्वासन देने पर यात्री शांत हुए। यात्रियों ने कहा कि सुबह 6 बजे ट्रेन का निर्धारित समय है। पांच बजे ही ट्रेन पकड़ने के लिए परिवार के साथ स्टेशन पर पहुंच गए। सुबह 11.30 बजे ट्रेन को यहां से रवाना किया गया। यात्रियों का कहना था कि पूछताछ काउंटर से सूचना लेने पर कर्मी बताने से इन्कार कर रहा है। ट्रेन जाएगी कि नहीं इसकी भी कोई सही जानकारी नहीं मिली। इसपर यात्री आक्रोशित हो गए। उन्होंने स्टेशन मास्टर कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया। उधर, स्टेशन पर पाटलिपुत्र जाने वाली सवारी ट्रेन विलंब हो गई। यात्रियों की शिकायत पर दो घंटा विलंब से सवारी ट्रेन को रवाना किया गया।

टायलेट फुल होने से बोगी में बहा गंदा पानी, रोकी ट्रेन : प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर मंगलवार को दरभंगा से चलने वाली पवन एक्सप्रेस के स्लीपर एस-8 के शौचालय का बायो टायलेट भरने से बोगी में गंदा पानी बहने लगा। बदबू से बैठना मुश्किल होने पर यात्री आक्रोशित हो गए। उन्होंने टीटीई से शिकायत की। निदान नहीं निकलने पर यात्रियों ने वैक्यूम कर ट्रेन को रोक दिया। सूचना मिलने के बाद भी बोगी को साफ करने के लिए सफाई कर्मी नहीं पहुंचे। कर्मियों ने यात्रियों को अगले स्टेशन पर सफाई होने का आश्वासन दिया। इसके बाद ट्रेन रवाना हुई। इससे यात्रियों में नाराजगी रही।

chat bot
आपका साथी