मुजफ्फरपुर : पीएम के साथ मंच पर बैठ सकेंगे केवल छह, कई निराश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (नमो) के साथ मंच साझा करने की कल्पना करने वाले राजग के नेताओं के लिए यह खबर कुछ अच्छी नहीं। कारण यह कि मंच पर नमो के साथ महज छह नेताओं के ही बैठने की गुंजाइश होगी।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2015 08:22 AM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2015 04:05 PM (IST)
मुजफ्फरपुर : पीएम के साथ मंच पर बैठ सकेंगे केवल छह, कई निराश

मुजफ्फरपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (नमो) के साथ मंच साझा करने की कल्पना करने वाले राजग के नेताओं के लिए यह खबर कुछ अच्छी नहीं। कारण यह कि मंच पर नमो के साथ महज छह नेताओं के ही बैठने की गुंजाइश होगी। प्रशासन ने मुख्य मंच के समानांतर अन्य कोई मंच बनाने की इजाजत भी नहीं दी है।

25 जुलाई को प्रस्तावित परिवर्तन रैली में शामिल होने वाले मंत्रियों और राजग के वरीय नेताओं की संख्या को देखते हुए यह जगह काफी कम होगी। सियासी कद-काठी के हिसाब से केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी मंच पर आसीन होने के हकदार होंगे।

बिहार कोटे से केंद्र में भाजपा के पांच केंद्रीय मंत्री हैं। इसके अलावा धर्मेंद्र प्रधान व अनंत कुमार की भी मौजूदगी रहेगी। इन सात मंत्रियों के अलावा प्रदेश भाजपा के वरीय नेताओं की भी अच्छी-खासी संख्या रहेगी।

फिलहाल सारी उम्मीद मंगलवार को यहां आ रही एसपीजी की टीम पर टिकी है। अगर उसकी ओर से अतिरिक्त मंच बनाने को हरी झंडी मिल जाती है तो कई सपने टूटने से बच जाएंगे।

chat bot
आपका साथी