खुशखबरी: अब जुब्बा सहनी पार्क में सुबह में टहलने व योग करने को नहीं लगेगा शुल्क

पार्क के अंदर झूला व ठेला के मासिक शुल्क में कर दी गई वृद्धि, इसका निर्णय नगर निगम की सशक्त स्थायी समिति की बैठक में पिछले दिनों लिया जा चुका है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 04:19 PM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 04:19 PM (IST)
खुशखबरी: अब जुब्बा सहनी पार्क में सुबह में टहलने व योग करने को नहीं लगेगा शुल्क
खुशखबरी: अब जुब्बा सहनी पार्क में सुबह में टहलने व योग करने को नहीं लगेगा शुल्क

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर शहरवासियों के लिए खुशखबरी है। शहर में अवस्थित जुब्बा सहनी पार्क में निर्धारित समयावधि में प्रवेश करने में शुल्क नहीं लगेगा। नया नियम पार्क मेंं टहलने व योग करने वालों पर लागू होगा। इसके लिए समय का निर्धारण किया गया है। शहरवासी प्रात: छह से आठ बजे तक पार्क में बगैर किसी शुल्क का भुगतान किए टहल सकेंगे। साथ ही योग भी करेंगे। इसका निर्णय नगर निगम की सशक्त स्थायी समिति की बैठक में पिछले दिनों लिया जा चुका है।

फैसले के अनुपालन का दे दिया गया आदेश

पार्क में टहलने व योग करने को लेकर लिए गए फैसले के अनुपालन का आदेश दे दिया गया है। नगर आयुक्त ने समिति के फैसले के अनुपालन का आदेश जुब्बा सहनी पार्क के प्रभारी को दिया है। जारी आदेश के तहत उन्हें सुबह में पार्क खोलने को कहा गया है। पार्क में टहलने व योग करने को लेकर जारी किए गए आदेश से शहरवासियों मेंं खुशी है।

झूला एवं ठेला लगाने वालों के सुविध शुल्क में कर दी गई वृद्धि

वहीं दूसरी ओर पार्क में झूला एवं ठेला लगाने वालों के सुविधा शुल्क में वृद्धि कर दी गई है। इसका आदेश भी जारी कर दिया गया है। जारी आदेश के अनुसार, बड़ा झूला का शुल्क 500 रुपये से बढ़ाकर 650 रुपये प्रतिमाह कर दिया गया है। जबकि छोटा झूला, क्यूस, टैटू दुकान एवं ठेला का शुल्क 300 से बढ़ाकर 400 रुपये प्रतिमाह कर दिया गया है।  

chat bot
आपका साथी