मुजफ्फरपुर के RJD नेता को अगवा कर मारपीट का मामला: BJP MLA राजू सिंह की अग्रिम जमानत पर 14 जून को होगी सुनवाई

आरजेडी नेता तुलसी प्रसाद यादव को अगवा कर मारपीट करने के मामले में साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू कुमार सिंह की अग्रिम जमानत अर्जी पर अब 14 जून को सुनवाई होगी। गुरुवार को एडीजे- वन सह प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में सुनवाई हुई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 02 Jun 2023 01:05 AM (IST) Updated:Fri, 02 Jun 2023 01:05 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के RJD नेता को अगवा कर मारपीट का मामला: BJP MLA राजू सिंह की अग्रिम जमानत पर 14 जून को होगी सुनवाई
भाजपा विधायक राजू सिंह की अग्रिम जमानत अर्जी पर 14 को होगी सुनवाई।

जागरण टीम, मुजफ्फरपुर: आरजेडी नेता तुलसी प्रसाद यादव को अगवा कर मारपीट करने के मामले में साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू कुमार सिंह की अग्रिम जमानत अर्जी पर अब 14 जून को सुनवाई होगी। गुरुवार को एडीजे- वन सह प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने पारू थानाध्यक्ष से केस डायरी की मांग की है।

इसके साथ ही कोर्ट ने अग्रिम जमानत पर सुनवाई के लिए संचिका को एडीजे-तीन के कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया है। यहां सुनवाई की तिथि 14 जून को निर्धारित की गई है। इसके बाद पुलिस की ओर से विधायक समेत छह आरोपियों के खिलाफ वारंट के लिए फिर से कोर्ट में अर्जी दी गई है।

कोर्ट ने इस पर फैसला सुरक्षित रखा है। कोर्ट ने राजू सिंह सिंह समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा दी गई गिरफ्तारी और कुर्की-जब्ती वारंट की अर्जी को बुधवार को खारिज कर दिया गया था।

बता दें कि आरजेडी नेता तुलसी प्रसाद यादव ने विधायक राजू सिंह समेत अन्य पर अगवा कर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पारू थाने में प्राथमिकी कराई थी। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया था कि एक भोज से लौटने के दौरान साहेबगंज विधायक राजू कुमार सिंह तीन गाड़ियों पर समर्थकों को लेकर आए और हथियार के बल पर तुलसी प्रसाद यादव को अगवा कर लिया। इसके बाद विधायक के कोल्ड स्टोरेज पर ले जाकर आरजेडी नेता के साथ मारपीट की गई। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजद नेता को मुक्त कराया था।

chat bot
आपका साथी