मधुबनी स्थित हरलाखी के विधायक पर साहरघाट में हमला, एक आरोपित गिरफ्तार

मौके पर मौजूद समर्थकों की सूचना पर पहुंची साहरघाट पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Jan 2019 08:34 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jan 2019 08:34 PM (IST)
मधुबनी स्थित हरलाखी के विधायक पर साहरघाट में हमला, एक आरोपित गिरफ्तार
मधुबनी स्थित हरलाखी के विधायक पर साहरघाट में हमला, एक आरोपित गिरफ्तार

मधुबनी, जेएनएन। मधुबनी जिला अंतर्गत साहरघाट थाना क्षेत्र के बैंगरा गांव में विगत सोमवार की शाम एक श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हरलाखी विधायक सुधांशु शेखर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। हालांकि इसमें वे बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद समर्थकों की सूचना पर पहुंची साहरघाट पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकले।

इस मामले में विधायक प्रतिनिधि पकड़ी गांव निवासी रामएकबाल ठाकुर ने मंगलवार को साहरघाट थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें थाना क्षेत्र के मिन्ती गांव निवासी शिक्षक रमेशचंद्र पासवान उनके भाई महेशचंद्र पासवान एवं पुत्र रजनीश पासवान को आरोपित किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार आरोपित रमेशचन्द्र पासवान को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

प्राथमिकी में आरोप है कि बीते सोमवार की शाम हरलाखी विधायक सुधांशु शेखर अपने समर्थकों के साथ बैंगरा गांव में मुखिया के घर श्राद्धकर्म में भाग लेने पहुंचे थे। वहां पूर्व से मौजूद रमेशचन्द्र पासवान भाई महेशचंद्र पासवान एवं पुत्र रजनीश पासवान ने उनके साथ गाली गलौज की और दुर्व्यवहार करते हुए जान से मार देने की धमकी दी। इस बाबत हरलाखी विधायक ने बताया कि यह विरोधियों की साजिश है। कुछ असामाजिक तत्वों ने यह सब करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी