मधुबनी में बाइक में टक्कर मारने के बाद घर में घुसा डीजे रथ, युवक की मौत

मृत युवक की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के हिसार मुसहरी टोल निवासी बिजली दास के 21 वर्षीय पुत्र संतोष दास के रूप में हुई है। बाल-बाल बचे गृहस्वामी बाइक सवार दूसरे युवक की भी हालत नाजुक। बेनीपट्‌टी-उमगांव मुख्य सड़क पर कौआहा चौक के निकट घटी घटना।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 26 May 2022 12:19 PM (IST) Updated:Thu, 26 May 2022 12:19 PM (IST)
मधुबनी में बाइक में टक्कर मारने के बाद घर में घुसा डीजे रथ, युवक की मौत
घटना के बाद डीजे रथ चालक मौके से फरार हो गया। फोटो: जागरण

हरलाखी (मधुबनी), संस : हरलाखी थाना क्षेत्र के बेनीपट्टी-उमगांव मुख्य सड़क पर कौआहा चौक के नजदीक एक डीजे रथ बाइक में ठोकर मारते हुए सड़क किनारे बने एक कच्चे घर में घुस गई। गृहस्वामी तो बाल-बाल बच गए, लेकिन इस दुर्घटना में बाइक चालक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रुप से जख्मी बताया जा रहा है। मृत युवक की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के हिसार मुसहरी टोल निवासी बिजली दास के 21 वर्षीय पुत्र संतोष दास के रूप में हुई है। वहीं, जख्मी युवक मृतक का चचेरा भाई नारायण दास का 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार दास बताया जा रहा है। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, डीजे बजाते हुए रथ हिसार गांव की ओर से उमगांव की ओर जा रहा था। वहीं, बाइक सवार हुर्राही चौक की ओर से अपने गांव हिसार की ओर जा रहे थे। कौआहा चौक के निकट एक पिकअप वाहन सड़क की दाहिनी ओर से रथ का ओवरटेक करते हुए आगे आया तो बाइक सवार अपनी बाइक को सड़क के बायीं ओर ले गया। इसी दौरान डीजे रथ ने बाइक में टक्कर मार दी और सड़क किनारे बने घर में घुस गया। घर में सो रहे दिलीप राउत की जान भी बाल-बाल बची। घटना के बाद डीजे रथ चालक मौके से फरार हो गया। रथ पर बवन डिजिटल रथ प्रोप्राइटर राकेशजी गांव सलहा लिखा हुआ है।

घटना की जानकारी मिलते ही बाइक सवारों के स्वजन और हरलाखी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों बाइक सवारों को जख्मी समझकर पुलिस ने उन्हें स्वजन के साथ पहले इलाज के लिए भेजा। स्वजन उन्हें इलाज के लिए जिरौल गांव स्थित एक निजी नर्सिंग होम में ले गए, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे जख्मी युवक को बेहतर इलाज के लिए दरभंगा रेफर कर दिया गया। उसकी स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है। इधर, घटना में मृत एवं जख्मी युवक के घर में कोहराम मच गया। मृतक के माता-पिता, दादा-दादी व भाई-बहन सहित स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के स्वजन को सांत्वना देने के लिए आसपास सहित सगे-संबंधियों का भी तांता लगा हुआ है। थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है। घटना स्थल से डीजे रथ व बाइक को जब्त कर लिया गया है। मृतक के स्वजन के आवेदन पर रथ चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी