दिलफेक आशिक ने मेरी जिंदगी तबाह कर दी, पश्चिम चंपारण में प्यार का अजीबो-गरीब मामला

पश्चिम चंपारण में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक युवक शादी का वादा कर युवती को एक सप्ताह साथ रखा फिर मारपीट कर भगाया युवती का कहना है कि अब घर वाले भी रखने को तैयार नहीं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 09:46 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 09:46 PM (IST)
दिलफेक आशिक ने मेरी जिंदगी तबाह कर दी, पश्चिम चंपारण में प्यार का अजीबो-गरीब मामला
पश्‍च‍िम चंपारण में प्‍यार में एक युवती को म‍िली धोखा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गौनाहा (पचं), जासं। बिहार के पश्चिम चंपारण में प्यार में धोखा देने का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर एक सप्ताह तक युवती को घर में रखने और फिर मारपीट कर उसे घर से निकाल देने की घटना घटी है। पीडि़त युवती ने स्थानीय पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में पीडि़ता का कहना है कि मटियरिया थाना क्षेत्र के तुमहवा मटियरिया गांव निवासी शिवनारायण महतो का पुत्र कृष कुमार शादी करने की नियत से बहला-फुसलाकर 11 जनवरी को मेरे घर से भगाकर ले गया। वह अपने घर पर एक सप्ताह तक रखा। उसके बाद मारपीट कर घर से भगा दिया। इस बीच गांव के शिव मंदिर के पुजारी ने मंदिर में उसे शरण दिया है।

युवती का कहना है कि मैं चौराहे पर खड़ी हूं। अब मेरे मां-बाप भी मुझे रखने के लिए तैयार नहीं है। कृष कुमार ने मेरी जिंदगी तबाह कर दी है। पुलिस को दिए आवेदन में युवती ने कृष कुमार को अपना पति और उसके पिता को अपना ससुर बता कर उनके विरुद्ध गौनाहा थाने में शिकायत की है। थानाध्यक्ष राजीव नन्दन सिन्हा ने बताया कि आवेदन मिला है। महिला ने आवेदन में कृष कुमार को अपना पति बताया है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

दहेज के लिए विवाहिता को घर से निकाला

पीपराकोठी। जीवधारा मलाही टोला निवासी चंद्रिका सहनी की पुत्री ममता कुमारी ने दहेज पड़ताडऩा को लेकर पति सहित चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने बताया है कि गत वर्ष 30 जुलाई को संग्रामपुर थाना क्षेत्र के इंद्रगाछी निवासी विद्यानंद चौधरी के पुत्र नीतीश कुमार के साथ हिदू रीति रिवाज से शादी हुई थी। इससे पूर्व बंगाल में कोर्ट मैरिज भी हुआ है। शादी के दो माह बाद पति द्वारा एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए तीस लाख रुपये की मांग की गई। नहीं देने पर प्रताडि़त किया जाने लगा। अंत में घर से निकाल दिया। मामले में पीडि़ता ने पति नीतीश कुमार, सास शिवकुमारी देवी, ससुर विद्यानंद चौधरी व माला चौधरी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी