Muzaffarpur News: डीएसपी व सिटी एसपी के आदेश के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही पुलिस

Muzaffarpur News मुजफ्फरपुर के करजा चमरुआ के वीरचंद्र कुमार ने फरवरी में नगर थाने में मारपीट व राशि गबन करने का मामला दर्ज कराया। जून व जुलाई में दोनों वरीय अधिकारी ने गिरफ्तारी का दिया था आदेश लेकिन अब तक नहीं हुई गिरफ़्तारी।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:35 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:35 AM (IST)
Muzaffarpur News: डीएसपी व सिटी एसपी के आदेश के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही पुलिस
मुजफ्फरपुर में एसपी के आदेश के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही पुलिस

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पीड़ितों को इंसाफ दिलाने की बजाय आरोपितों को बचाने के लिए तरह-तरह का खेल विभाग में किया जाता है। पुलिस विभाग की स्थिति यह है कि करजा चमरुआ के वीरचंद्र कुमार ने फरवरी में नगर थाने में मारपीट व राशि गबन करने का मामला दर्ज कराया। जून व जुलाई में नगर डीएसपी व सिटी एसपी द्वारा रिपोर्ट जारी किया गया। लेकिन केस के जांच अधिकारी द्वारा अब तक एक भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी।

 मामला पांच साल के लिए लीज पर मकान लेकर होटल के संचालन से जुड़ा है। लेकिन करीब एक साल के बाद लीज पर देने वाले माड़ीपुर के अंसार अहमद व वीरचंद्र के बीच विवाद हो गया। इसके बाद अंसार द्वारा जातिसूचक गाली देकर मारपीट की गई। वीरचंद्र के होटल में  ताला जड़ दिया गया। जिसके कारण उनका व्यवसाय बंद हो गया। नोटिस भेजे जाने पर कोई जबाव नहीं दिया गया।

 नगर डीएसपी ने सुपरविजन रिपोर्ट में अंसार समेत अन्य आरोपितों के  विरुद्ध सत्य प्रतीत करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी का आदेश दिया। लेकिन अब तक एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। डीएसपी के सुपरविजन रिपोर्ट के बाद सिटी एसपी ने भी प्रतिवेदन टू जारी कर आइओ को आरोपितों की गिरफ्तारी का आदेश दिया। लेकिन आइओ द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी