पारू में बोलेरो सवार अपराधियों ने खैनी लदी वैन लूटी Muzaffarpur News

वैन चालक समेत व्यवसायी की आंखों में पट्टी बांध देवरिया थाने के मछैया चौर में छोड़ा। पुलिस ने करजा थाने के बङकागांव चौर से खाली वैन को लावारिस हालत में किया बरामद।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 09:57 AM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 09:57 AM (IST)
पारू में बोलेरो सवार अपराधियों ने खैनी लदी वैन लूटी  Muzaffarpur News
पारू में बोलेरो सवार अपराधियों ने खैनी लदी वैन लूटी Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के चैनपुर चिउटाहां गांव स्थित स्टेट हाईवे पर ओवरटेक कर रहे बोलेरो सवार आठ सशस्त्र अपराधियों ने खैनी लदी पिकअप वैन को लूट लिया। इसके पूर्व चालक को चाकू का भय दिखा व्यवसायी समेत तीन लोगों को अपने कब्जे में ले लिया। फिर उनकी आंखों में पट्टी बांध देवरिया थाने के मछैया चौर में उतार कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 34 घंटे बाद करजा थाने के बङ़कागांव स्थित चौर से लावारिस हालत में खाली वैन को बरामद कर ली। वहीं, उतारी गई खैनी की बरामदगी को छापेमारी कर रही है।

बता दें कि वैशाली जिले के गोरौल थाने के मंजिया गांव निवासी मनोज पंडित एक पिकअप वैन पर खैनी लोड कर पूर्वी चंपारण जिले के बेतिया योगा पट्टी नया दुकान पर जा रहे थे। पारू थाने के चैनपुर चिउटाहा गांव स्थित स्टेट हाईवे पर सशस्त्र अपराधियों ने सवार व्यवसायी शंकर कुमार, मुन्ना कुमार एवं चालक मनोज पंडित के साथ मारपीट कर मोबाइल और कुछ नकदी रुपये छीन बोलेरो में बैठा वैन लूट कर फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि पिकअप वैन बरामद कर ली गई है। खैनी बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी