मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का उत्पात जारी, नहीं थम रही गोलीबारी-लूट

एक दिन पूर्व सकरा व मोतीपुर में भी हुई थी लाखों की लूट। वरीय अधिकारियों के निर्देश का नहीं दिख रहा असर ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 12:27 AM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 07:12 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का उत्पात जारी, नहीं थम रही गोलीबारी-लूट
मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का उत्पात जारी, नहीं थम रही गोलीबारी-लूट

मुजफ्फरपुर (जेएनएन) । शहर से ग्रामीण इलाकों में बेखौफ अपराधियों का उत्पात लगातार जारी है। हर दिन कहीं न कहीं लूटपाट, गोलीबारी व अन्य संगीन वारदात हो रही हैं। लेकिन, क्राइम रोकने को जिला पुलिस के वरीय अधिकारियों द्वारा बनाई गई रणनीति का कोई असर नहीं दिख रहा है। हालात यह हैं कि थाने स्तर से शिथिलता से ही हर दिन वारदात से लोग सहमे हैं। एक दिन पूर्व ही सकरा व मोतीपुर में लाखों की लूट हुई। लेकिन, पुलिस सतर्क नहीं हुई।
  नतीजा रहा कि मंगलवार को बरूराज में गोली मारकर लूट को अंजाम दिया गया।रिकॉर्ड पर गौर करें तो जिले का पश्चिमी इलाका इन दिनों सुर्खियों में हैं। साहेबगंज में कैश वैन के गार्ड की हत्या कर लाखों रुपये लूट लिए गए थे। अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसी क्रम में देवरिया में गैस एजेंसी संचालक से लूट व गोलीबारी की घटना हुई। इसके अलावा और कई घटनाएं पुलिस डायरी में दर्ज हैं।
  कार्रवाई के नाम पर पुलिस के खाते में कोई विशेष कामयाबी नहीं है। इससे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। सोमवार को सकरा में भी पीएनबी के ग्राहक सेवा केंद्र से दो लाख 19 हजार रुपये लूट लिए गए। मोतीपुर में 12 हजार लूटे गए। घटनाओं पर पुलिस अधिकारियों का एक ही जबाव कि कार्रवाई चल रही हैं। जल्द लुटेरे पकड़े जाएंगे।

chat bot
आपका साथी