पीएनटी चौक पर बम चलने की अफवाह पर दौड़ी पुलिस, नहीं मिला अवशेष

मुजफ्फरपुर शहर के पीएनटी चौक के पास एक पतली गली में बम चलने की सूचना पर लोगों में अफरातफरी मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Dec 2019 01:45 AM (IST) Updated:Sun, 01 Dec 2019 01:45 AM (IST)
पीएनटी चौक पर बम चलने की अफवाह पर दौड़ी पुलिस, नहीं मिला अवशेष
पीएनटी चौक पर बम चलने की अफवाह पर दौड़ी पुलिस, नहीं मिला अवशेष

मुजफ्फरपुर : शहर के पीएनटी चौक के पास एक पतली गली में बम चलने की सूचना पर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भीड़ सड़क पर आ गई। हालांकि, घटनास्थल से बम का अवशेष नहीं मिला। घटना की सूचना मिलने के साथ मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तत्काल लोगों द्वारा बताए गए स्थान का निरीक्षण किया। टीम में नगर पुलिस उपाधीक्षक रामनरेश पासवान, मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद व नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश शामिल थे।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश बाइक सवार एक युवक का पीछा कर रहे थे। आगे चल रही बाइक पर सवार युवक को निशाना करते हुए पीछे की बाइक पर सवार युवक एक पतली गली में प्रवेश कर गए। थोड़ी दूर आगे जाने के बाद युवक को निशाना कर बम मारा। लेकिन, अकेला युवक बाइक लेकर भाग निकला। आगे चलकर उसने अपनी बाइक छोड़ दी और एक चहारदीवारी को फांद कर निकल गया। जब पुलिस ने कथित लावारिश बाइक का सत्यापन किया तो बाइक पर मोहल्ले के ही एक युवक ने दावा किया। वहीं घटनास्थल के पास से ऐसा कोई प्रमाण नहीं मिला जिससे बम चलने की पुष्टि हो सके। देर रात तक इस सिलसिले में किसी ने भी पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं कराई। वर्जन

पुलिस की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मौके से बम चलने का कोई सबूत नहीं मिला। बाइक का दावेदार मिल गया है। बहरहाल मामले की जांच चल रही है। कैसे यह बात फैली। यदि बम चलने की आवाज हुई तो यह कहां से और कैसे हुआ।

रामनरेश पासवान

पुलिस उपाधीक्षक, नगर, मुजफ्फरपुर

chat bot
आपका साथी