शहीद की बेटी ने कहा : पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन लीजिए मोदी जी...

जम्मू-कश्मीर में शहीद बीएसएफ जवान जितेंद्र सिंह की बेटी ने कहा है कि वह बड़ी होकर बीएसएफ ज्वायन करेगी और देश के दुश्मनों से बदला लेगी। उसने पीउम मोदी से भी एक्शन लेने को कहा है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 27 Oct 2016 06:46 PM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 10:03 PM (IST)
शहीद की बेटी ने कहा : पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन लीजिए मोदी जी...
शहीद की बेटी ने कहा : पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन लीजिए मोदी जी...

पटना [जेएनएन]। बिहार के रक्सौल के रहने वाले बीएसएफ जवान जितेंद्र कुमार सिंह गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के आरएस पुरा में पाकिस्तानी फायरिंग में शहीद हो गए। इस घटना के बाद शहीद की बेटी अर्चना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश दिया है कि उनके चुप रहने से काम नहीं चलेगा। वे पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दें। बड़ी होकर वह भी देश के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देगी।
जानिए, क्या कहा शहीद की बेटी ने...
शहीद जितेंद्र की बड़ी बेटी अर्चना ने कहा कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। ''पीएम मोदीजी से मेरा यह कहना है कि हमारे पिता जैसे हजारों जवानों के शहीद होने के बाद भी क्यों चुप बैठे हैं। पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।''

शहीद की बेटी ने बताया, ''पापा कहते थे कि तुम बड़ी होकर बीएसएफ की बड़ी अधिकारी बनना। देश की रक्षा के लिए कुर्बानी भी देनी पड़े तो पीछे मत हटना। अब में पापा की जगह लूंगी और दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दूंगी।''
जितेंद्र सिंह ने 1993 में बीएसएफ ज्वायन किया था। उनकी बड़ी बेटी अर्चना 15 वर्ष की है। दूसरी बेटी प्रीति 13 साल की है। सबसे छोटा बेटा रोहित 10 साल का है।
शुक्रवार को गांव पहुंचेगा शव
रक्सौल स्थित सिसवा गांव के कचहरी टोला में मातम का माहौल है। शहीद जितेंद्र सिंह वहां रहने वाले लक्ष्मी सिंह के दूसरे बेटे थे। वे बताते हैं कि गुरुवार की सुबह बीएसएफ के जेसीओ का फोन आया कि जितेंद्र सिंह शहीद हो गए हैं। जम्मू में उन्हें राष्ट्रीय सम्मान के साथ सलामी देने बाद शुक्रवार की सुबह शव दिल्ली पहुंचेगा। फिर, शाम छह बजे वह विमान से पटना पहुंचेगा। यहां से उसे पैतृक गांव ले जाया जाएगा।
chat bot
आपका साथी