समीक्षा एवं पूर्ण नियोजन से कार्यकर्ता को मिलती ताकत

भाजपा के संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा एवं कार्यक्रमों को लेकर मुजफ्फरपुर वैशाली सीतामढ़ी एवं शिवहर जिले की क्षेत्रीय बैठक मिठनपुरा स्थित एक होटल के सभागार में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:30 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:30 AM (IST)
समीक्षा एवं पूर्ण नियोजन से कार्यकर्ता को मिलती ताकत
समीक्षा एवं पूर्ण नियोजन से कार्यकर्ता को मिलती ताकत

मुजफ्फरपुर : भाजपा के संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा एवं कार्यक्रमों को लेकर मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी एवं शिवहर जिले की क्षेत्रीय बैठक मिठनपुरा स्थित एक होटल के सभागार में हुई। अध्यक्षता करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा ने कहा कि यह पूर्ण रूप से संगठनात्मक बैठक है। भाजपा सामूहिक नेतृत्व की कार्यपद्धति से कार्य करने वाला राजनीतिक संगठन है। समय-समय पर समीक्षा और उसका पूर्ण नियोजन कार्यकर्ता और कार्य दोनों को ताकत देता है। इसे ध्यान में रखकर पार्टी की जिला से लेकर बूथ स्तर तक की कार्यसमिति की समीक्षा, सत्यापन व उसका पूर्ण नियोजन करने की व्यवस्था प्रदेश ने तय की है।

प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी ने कहा कि चुनाव में युवाओं और महिलाओं की बड़ी भूमिका होती है। इसी तरह से संगठन के कार्यों में भी उनकी प्रमुख भागीदारी होनी चाहिए। पीएम द्वारा देश में मुफ्त वैक्सीनेशन एवं अनाज वितरण कराया जा रहा है। कार्यकर्ता इसका व्यापक प्रचार-प्रसार करें। केंद्रीय योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाने में आगे आएं। मुजफ्फरपुर से धर्मेंद्र साहू, सीतामढ़ी से नंदकिशोर सिंह, शिवहर से रविशंकर सिंह व वैशाली से अजीत पांडे की घोषणा सत्यापन प्रमुख के रूप में की गई।

संचालन एवं अतिथियों का स्वागत जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने किया। इसमें मुजफ्फरपुर जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, जिला महामंत्री सह सत्यापन प्रमुख धर्मेंद्र साहू, सीतामढ़ी जिला प्रभारी विवेक कुमार, जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह, सत्यापन प्रमुख नंद किशोर सिंह, वैशाली जिला प्रभारी सुबोध पासवान, जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम सिंह कुशवाहा, सत्यापन प्रमुख अजीत पांडे, शिवहर जिला प्रभारी वीरेंद्र प्रसाद सिंह, जिलाध्यक्ष संजीव कुमार पांडे, जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार आदि थे।

chat bot
आपका साथी