मंत्री ने कहा- चतुर्भुज स्थान मंदिर में पार्क व प्रवेश द्वार का होगा निर्माण Muzaffarpur News

नगर विकास मंत्री ने किया शहर का भ्रमण। सफाई कार्य का किया निरीक्षण। गुरुद्वारा के बगलवाली गली के निर्माण को डीपीआर बनाने और नाला उड़ाही में तेजी लाने के दिए निर्देश।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 30 Jun 2019 12:47 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2019 12:47 PM (IST)
मंत्री ने कहा- चतुर्भुज स्थान मंदिर में पार्क व प्रवेश द्वार का होगा निर्माण Muzaffarpur News
मंत्री ने कहा- चतुर्भुज स्थान मंदिर में पार्क व प्रवेश द्वार का होगा निर्माण Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। विधायक कोष से चतुर्भुज स्थान मंदिर परिसर में पार्क का निर्माण किया जाएगा। मंदिर के बाहर प्रवेश द्वार का निर्माण होगा। मुख्य मार्ग से मंदिर तक के पहुंच मार्ग को दुरुस्त किया जाएगा। गुरुद्वारा के बगलवाली गली का भी निर्माण कराया जाएगा। शहर की सफाई व्यवस्था बेहतर बनाई जाएगी। नालियों की उड़ाही का काम एक सप्ताह के अंदर पूरा कर लिया जाएगा। उक्त बातें नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने शहर भ्रमण के दौरान कहीं।

   इस दौरान उन्होंने शहर की सफाई व्यवस्था एवं चल रहे विकास कार्यो को निरीक्षण किया। उनके साथ अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद, वार्ड पार्षद केपी पप्पू, संजय केजरीवाल एवं शेरु अहमद भी थे। चतुर्भुज स्थान मंदिर के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि मंदिर के परिसर में विधायक मद से पार्क एवं कंपाउंड वाल का निर्माण कराया जाएगा। मंदिर के बाहर चतुर्भुज नाथ से प्रवेश द्वारा का निर्माण कराया जाएगा। गुरुद्वारा के पास निरीक्षण के दौरान सड़क की हालत देखकर उन्होंने तत्काल उसका डीपीआर बनाने का निर्देश दिया।

   गरीब स्थान मंदिर के आसपास निरीक्षण के दौरान उन्होंने श्रावणी मेला से पूर्व सभी सुविधाएं बहाल कराने का निर्देश अपर नगर आयुक्त को दिया। इस्लामपुर रोड में चल रहे सड़क एवं नाला निर्माण कार्य में तेजी लाने को कहा।

  स्टेशन रोड, चक्कर रोड समेत जिन नालियों की उड़ाही अब तक नहीं हुई है उसकी उड़ाही एक सप्ताह के अंदर कराने के निर्देश अपर नगर आयुक्त को दिए। उन्होंने कहा कि मेंहदी हसन रोड तथा सोडा गोदाम रोड के निर्माण का काम शुरू कराया जाएगा। उन्होंने मुख्य सड़क के साथ-साथ गली-मोहल्लों की सफाई पर भी विशेष ध्यान देने को कहा।

chat bot
आपका साथी