आवेदन की जांच करना मुनासिब नहीं समझते मोतीपुर थानाध्यक्ष

मोतीपुर थानाध्यक्ष फिर से चर्चा में आ गए हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 01:39 AM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 01:39 AM (IST)
आवेदन की जांच करना मुनासिब नहीं समझते मोतीपुर थानाध्यक्ष

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर थानाध्यक्ष फिर से चर्चा में आ गए हैं। आवेदन की बगैर जांच किए बरूराज के राजद विधायक नंद कुमार राय के भतीजा एवं मोतीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष अंजलि राय के पति मिथिलेश राय के खिलाफ झोपड़ी फूंकने की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। घटना 19 अक्टूबर की बताई गई है, मिथिलेश राय 13 अक्टूबर से माता वैष्णव देवी की यात्रा पर हैं। प्राथमिकी साढ़ाडंबर नयाटोला निवासी केदार कुमार की पत्‍‌नी प्रभा देवी के आवेदन पर दर्ज की गई। इसमें पांच अन्य को भी आरोपी बनाया गया है।

प्राथमिकी में प्रभा देवी ने कहा है कि 19 अक्टूबर को मिथिलेश राय, जियालाल राय, सुजीत कुमार राय, पपुलेश कुमार, राजेश राय, नीरज कुमार ने हथियार से लैस होकर उसके घर पर धावा बोल दिया। इसके बाद झोपड़ी पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी। विरोध करने पर गाली भी दी।

नगर पंचायत अध्यक्ष ने थानाध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। कहा कि थानाध्यक्ष को पहले मामले की जांच करनी चाहिए थी। वे इस मामले को वरीय पुलिस अधिकारियों के समक्ष ले जाएंगी। वहीं विधायक ने कहा कि भूमि विवाद का मामला था। सूचक प्रभा देवी ने खुद ही अपनी झोपड़ी में आग लगाई। बगैर जांच किए पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि मिथिलेश राय के वैष्णो देवी की यात्रा पर होने की जानकारी उन्हें पूर्व से थी। आवेदन में उनका नाम होने के कारण प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।

chat bot
आपका साथी