समस्तीपुर में हथियारबंद बदमाशों ने चाय दुकानदार के घर मे की अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत, पांच जख्मी

Samastipur Crime News दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के आइबी रोड स्थित चाय दुकानदार सुमित कुमार राय के घर मे दस की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुस कर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में एक महिला और बच्चे की मौत।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sat, 14 Nov 2020 10:58 PM (IST) Updated:Sun, 15 Nov 2020 06:41 AM (IST)
समस्तीपुर में हथियारबंद बदमाशों ने चाय दुकानदार के घर मे की अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत, पांच जख्मी
समस्तीपुर। घटनास्थल पर जांच को पहुंची पुलिस

समस्तीपुर, जेएनएन। जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के आइबी रोड स्थित चाय दुकानदार सुमित कुमार राय के घर मे दस की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुस कर  अंधाधुंध फायरिंग की । इस घटना में 60 वर्षीय महिला हिलिया देवी और 8 वर्षीय बच्चे अस्मित कुमार की मौत हो गई । जबकि  तीन महिला सहित पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जख्मी में खुशबी कुमारी की स्थिति नाजुक है। वहीं पूजा कुमारी, राकेश कुमार और अन्य दो का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल और शहर के निजी अस्पताल में जारी है । घटना की सूचना पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ,थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र अस्पताल और घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुटे है ।

दरभंगा में शहर के बीच रेल ट्रैक पर दिखे खून के धब्बे, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा शहर में शनिवार को उस समय सनसनी फैल गई जब यह सूचना तेजी से प्रचारित हुई कि शहर के बीच से गुजरी रेल लाइन पर खून के धब्बे मिले हैं। लोगों की बेचैनी बढ़ गई। लोग रेलवे ट्रैक की ओर दौड़े। लेकिन, रेल ट्रैक पर ना तो जख्मी मिला। नहीं कोई व्यक्ति ही मौजूद था। इस बीच घटना की सूचना मिलने के साथ रेलवे सुरक्षा बल के इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सदल मौके पर पहुंचे। पहुंचने के साथ पूरे इलाके की जांच की। लेकिन, कोई जख्मी नहीं मिला। नहीं किसी का शव मिला।

 इस बीच तेजी से सूचना फैलती रही कि रेलवे ट्रैक पर दो चार युवकों की मौत हुई है। लेकिन, घंटों की जांच के बाद भी आरपीएफ को कई जानकारी नहीं मिली। आरपीएफ इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि शहर के 22 और 24 नंबर गुमटी के बीच ट्रैक पर खून के धब्बे पाए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। स्थानीय स्तर पर भी लोगों से जानकारी ली जा रही है। लेकिन, अबतक कहीं से किसी के कटने की सूचना नहीं है। लगातार जांच चल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी