Darbhanga Road accident : किशोर की मौत के बाद भड़का आक्रोश, बाइक चालक व सवार की धुनाई

Darbhanga Road accident घटना से नाराज लोगों ने तत्काल बाइक सवार चालक व एक अन्य को धर दबोचा। दबोचने के साथ जमकर धुनाई कर दी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 02:32 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 02:32 PM (IST)
Darbhanga Road accident : किशोर की मौत के बाद भड़का आक्रोश, बाइक चालक व सवार की धुनाई
Darbhanga Road accident : किशोर की मौत के बाद भड़का आक्रोश, बाइक चालक व सवार की धुनाई

दरभंगा, जेएनएन। जिले के एपीएम थानाक्षेत्र स्थित होरलपट्टी-अशोक पेपर मिल मुख्य पथ पर देवीपुर के समीप बुधवार की सुबह तेज रफ्तार बाइक ने एक 11 साल के किशोर को रौंद दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना से नाराज लोगों ने तत्काल बाइक सवार चालक व एक अन्य को धर दबोचा। दबोचने के साथ जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अपनी अभिरक्षा में लिया। हालांकि, इस दौरान पुलिस को भी नाराज लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। मौके पर जुटी भीड़ ने शव को सड़क पर रख वाहनों के आवागमन को बाधित कर दिया। हालांकि, घंटों बाद जाम को प्रशासनिक पहल के बाद हटाया गया।

दी गई सहायता

बताया गया है कि देवीपुर निवासी कुशेश्वर पासवान का पुत्र राजू उर्फ लालू(11) सड़क का किनारा पकड़ अपने घर आ रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना जंगल के आग की तरह पूरे गांव में फैली। आक्रोशित लोगों ने शव को लेकर लहेरियासराय-बहेड़ी मुख्य पथ को होरलपट्टी के पास जाम कर दिया। इस बीच मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक अमरनाथ गामी, प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार, अंचल अधिकारी कमल प्रसाद साह ने लोगों से बात की। तत्काल पारिवारिक लाभ योजना के तहत दी जानेवाली सहायता दी गई। इसके बाद सड़क जाम हटा। विधायक ने शोक संतप्त परिवार के लोगों को सांत्वना दी है। साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों से पीड़ित स्वजन को सरकारी मुआवजा तत्काल देने की मांग की है। पुलिस मामले में पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी