शादीशुदा शेख साहब का दूसरी बार निकाह का मंसूबा, अंतिम समय में हुआ कुछ ऐसा कि..., पश्चिम चंपारण की घटना

AMAZING MARRIAGE बिहार स्थित पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज में शेख आलम की दूसरी बार निकाह की पूरी तैयारी हो रखी थी। ऐन मौके पर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इसके बाद एसडीपीओ ने न केवल शादी रुकवा दी वरन युवक को हिरासत में भी ले लिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 07 Sep 2022 01:15 PM (IST) Updated:Wed, 07 Sep 2022 01:15 PM (IST)
शादीशुदा शेख साहब का दूसरी बार निकाह का मंसूबा, अंतिम समय में हुआ कुछ ऐसा कि..., पश्चिम चंपारण की घटना
इस मामले में पुलिस एक महिला को तलाश रही है। प्रतीकात्मक फोटो

नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण), जासं। एक शादीशुदा युवक के दूसरी बार निकाह का प्रयास करने का मामला समाने आया है। तैयारी अंतिम चरण में थी। सबकुछ योजना के अनुसार ही चल रहा था, लेकिन किसी से शेखा साहब की यह खुशी देखी नहीं गई। उसने पुलिस को फोन करके पूरी बात बता दी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने न केवल शादी रुकवा दी वरन पुलिस को भी हिरासत में ले लिया। वहीं अब दुल्हन बनकर पहुंची लड़की से भी पूछताछ की जा रही है। उसके परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी गई है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोनों युवक सगे भाई

दिल्ली से भगा कर लाई गई एक नाबालिग से शादीशुदा पुरुष ने शादी रचाने का प्रयास किया। गांव के कुछ युवकों की सूचना पर एसडीपीओ कुंदन कुमार ने न सिर्फ नाबालिग से शादी के प्रयास को रोकवा दिया, बल्कि दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। शिकारपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले में दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों की पहचान गौनाहा थाने के विजयपुर विशुनपुरवा गांव निवासी शेख आलम और शेख मुन्ना उर्फ मिस्त्री के रूप में की गई है। दोनों सगे भाई हैं।

मामला संदिग्ध लगने परपुलिस को फोन

बता दें कि अनुमंडल कोर्ट परिसर में नकाब में एक नाबालिग दो पुरुषों के साथ लाई गई। वहां शेख आलम से शादी के लिए कागजात तैयार किया जा रहा था। इसी बीच कुछ युवकों को मामला संदिग्ध लगा। पूछताछ में नाबालिग पाई गई। इसके बाद युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। फिर मामले में एसडीपीओ को सूचना दी। एसडीपीओ तत्क्षण पहुंचे और मामले में लड़की से पूछताछ की। जिस पुरुष से शादी होने जा रही थी वह पहले से शादीशुदा पाया गया। नाबालिग से शादी के षड्यंत्र में उसके भाई शेख मुन्ना उर्फ मिस्त्री को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है, हालांकि इस शादी के षड्यंत्र में एक महिला भी पहुंची थी, जो फरार हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि धराए युवकों से पूछताछ की जा रही है। मामले में लड़की के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। वरीय अधिकारियों के निर्देश पर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। लड़की के स्वजन का पक्ष भी अभी नहीं आया है।  

chat bot
आपका साथी