मरीज की मौत के बाद स्वजनों ने निजी क्लिनिक में किया हंगामा

फर्नीचर इधर-उधर फेंका। पुलिस के ह्रस्तक्षेप पर मामला हुआ शांत। आक्रोश को देखते हुए वहां तैनात कर्मी भी जान बचाकर भाग निकले।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 09:32 AM (IST)
मरीज की मौत के बाद स्वजनों ने निजी क्लिनिक में किया हंगामा
मरीज की मौत के बाद स्वजनों ने निजी क्लिनिक में किया हंगामा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के कच्ची-पक्की इलाके में एक निजी क्लिनिक में मरीज की मौत पर स्वजनों ने जमकर हंगामा किया। मृतक की पहचान रजला निवासी 55 वर्षीय चंद्रगुप्त झा के रूप में हुई है। मृतक के स्वजनों ने क्लिनिक के वार्ड में रखे फर्नीचर को इधर-उधर फेंक दिया गया। उनके आक्रोश को देखते हुए वहां तैनात कर्मी भाग निकले। सूचना मिलने पर सदर थाना के प्रभारी संजीव सिंह निराला और काजीमोहम्मदपुर थाना के प्रभारी मो. शुजाउद्दीन पहुंचे। उन्होंने सबको समझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद स्वजन शव को लेकर चले गए।

पेट में तेज दर्द की थी शिकायत

स्वजनों का कहना था कि 12 जून को चन्द्रगुप्त झा को पेट में तेज दर्द की शिकायत पर यहां भर्ती कराया गया। लगातार इलाज के बावजूद कोई सुधार नहीं हो रहा था। अस्पताल के चिकित्सक व कर्मी मरीज की देखभाल में रुचि नहीं ले रहे थे। रविवार की शाम जब उनकी तबियत बहुत खराब हो गई तो यहां से रेफर करते हुए दूसरे अस्पताल ले जाने को कहा गया। जब तक बाहर ले जाने की तैयारी करते इस बीच उनका मरीज ने दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल कर्मी ने बताया कि मरीज को कई बीमारियां थीं। उसे दूसरे अस्पताल ले जाने की बात कई बार कही गई। लेकिन स्वजनों ने ऐसा नहीं किया और इस बीच मरीज की मौत हो गई।  

chat bot
आपका साथी