बोचहां में 473 कार्टन शराब बरामद

बोचहां थाना क्षेत्र के गरहां-हथौड़ी मार्ग स्थित पावर ग्रिड सब स्टेशन के पीछे चौपार भरत गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 01:15 AM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 01:15 AM (IST)
बोचहां में 473 कार्टन शराब बरामद
बोचहां में 473 कार्टन शराब बरामद

मुजफ्फरपुर : बोचहां थाना क्षेत्र के गरहां-हथौड़ी मार्ग स्थित पावर ग्रिड सब स्टेशन के पीछे चौपार भरत गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की। इस दौरान पुलिस ने अनलोडिंग कर रहे ट्रक और एक पिकअप वैन जब्त की। पुलिस की गाड़ी देख धंधेबाज फरार हो गया। पुलिस ने वहां से वहां से 473 कार्टन शराब बरामद की जिसकी कीमत 57 लाख से अधिक आंकी गई है। पुलिस ट्रक और पिकअप वैन चालक, वाहन मालिक और शराब धंधेबाज को चिह्नित कर कार्रवाई कर रही है। बताया गया कि शराब अनलोडिंग की सूचना पर थानाध्यक्ष राजेश रंजन के नेतृत्व में एसआइ विवेकानंद सिंह, एएसआइ दुर्गा राम सहित पुलिस बल ने छापेमारी की। पुलिस टीम फरार धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए उनके विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार मोतीपुर थाना पुलिस ने शनिवार की रात महना रोड साढाडंबर गांव में छापेमारी कर 12 बोतल शराब के साथ धंधेबाज बिंदेश्वरी राय को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मोरसंडी से शराब तस्करी के आरोप में कैलाश राय को गिरफ्तार किया गया। जबकि पुरानी बाजार गाव से पुलिस पर हमले के आरोपित टेनी राय को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया।

जब्त शराब का विनिष्टीकरण

कुढ़नी सीओ रंभू ठाकुर व उत्पाद निरीक्षक रवि कूमार की मौजूदगी में मनियारी थाने में जब्त पांच सौ लीटर शराब नष्ट की गई। थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से जब्त शराब वरीय पदाधिकारियों के आदेशानुसार नष्ट की गई।

chat bot
आपका साथी