कार से 19 कार्टन शराब बरामद

बोचहां थाना क्षेत्र के कनहारा स्थित होटल के समीप पुलिस ने एक कार से 19 कार्टन शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2020 01:35 AM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2020 01:35 AM (IST)
कार से 19 कार्टन शराब बरामद
कार से 19 कार्टन शराब बरामद

मुजफ्फरपुर: बोचहां थाना क्षेत्र के कनहारा स्थित होटल के समीप पुलिस ने एक कार से 19 कार्टन शराब बरामद की। पुलिस ने मुरादपुर फ्लाईओवर ब्रिज के समीप से पीछा कर उसे पकड़ा, लेकिन चालक और शराब धंधेबाज फरार हो गया। पुलिस ने चालक और कार मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

18 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार

करजा थाना क्षेत्र के मड़वन रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप करजा पुलिस ने 18 बोतल शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि भटौना निवासी बेनी सहनी झोले में 18 बोतल शराब लेकर जा रहा था। शक होने पर रोककर जाच पड़ताल की गई जहा शराब के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

हथौड़ी में भारी मात्रा में शराब बरामद

हथौड़ी थाना क्षेत्र के लालपुर से गुप्त सूचना पर पुलिस की विशेष टीम ने भारी मात्रा में शराब बरामद की। बरामद शराब को हथौड़ी पुलिस को सौंप दिया गया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष उमाकात सिंह ने बताया कि गिनती नहीं होने के कारण सही मात्रा की जानकारी नहीं है। क्यूआरटी के साथ विशेष टीम ने छापेमारी की थी। सूत्रों के मुताबिक 55 कार्टन शराब बरामद हुई है।

मोतीपुर में शराब धंधेबाज गिरफ्तार मोतीपुर थाना के चकचुहर गांव में मद्य निषेध व स्थानीय पुलिस की टीम ने छापेमारी कर शराब धंधेबाज सुनील राय को गिरफ्तार कर लिया। इधर, टीम ने महना रोड स्थित शराब धंधेबाज भोला राय व पुरानी बाजार स्थित शराब धंधेबाज के सहयोगी सुजीत कुमार के घर भी दबिश दी, लेकिन वहां से कुछ नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी