खड़गपुर पुलिस ने जली हुई स्कॉर्पियो नहर से किया बरामद, सनसनी

- फरार वाहन चालक को दिनों भर ढूंढती रही पुलिस संवाद सूत्र हवेली खड़गपुर (मुंगेर)

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 09:28 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 06:28 AM (IST)
खड़गपुर पुलिस ने जली हुई स्कॉर्पियो नहर से किया बरामद, सनसनी
खड़गपुर पुलिस ने जली हुई स्कॉर्पियो नहर से किया बरामद, सनसनी

- फरार वाहन चालक को दिनों भर ढूंढती रही पुलिस

संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर) : थाना क्षेत्र के गोरधोवा मुख्य पथ स्थित एक नंबर पुल के समीप खड़गपुर पुलिस प्रशासन ने बुधवार की सुबह जली हुई एक स्कॉर्पियो वाहन बरामद की है। नक्सल प्रभावित हवेली खड़गपुर क्षेत्र में जली हुई बरामद स्कॉर्पियो की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इस संबंध में स्कार्पियो वाहन मालिक मालाकार टोला पुरानीगंज मुंगेर निवासी अजीत कुमार ने बताया कि मेरा चालक मुंगेर निवासी छोटू कुमार ने लगभग 9 बजे रात्रि में बताया कि बारिश के कारण चक्का स्लिप कर गया। इस कारण गाड़ी खड़गपुर क्षेत्र के एक नहर में एक्सीडेंट कर गई है। मालिक ने चालक को कहा कि गाड़ी को आसपास के ट्रैक्टर या जेसीबी के मदद से बाहर निकालो। उसके बाद चालक द्वारा फोन नहीं किया। सुबह सूचना मिली कि हमारी गाड़ी जेएच 10 यू 8486 जली पड़ी हुई है। इधर दुर्घटना जब हुई तो आसपास रहने वाले कई मजदूर वर्ग के लोगों ने भी गाड़ी एक्सीडेंट होते देखा था।

वहीं सूचना मिलने के बाद डीआईजी मनु महाराज, एएसपी अभियान राणा नवीन, एसडीपीओ खड़गपुर पोलस्त कुमार, इंस्पेक्टर बालकृष्ण यादव, थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह, एसएसबी कमांडेंट, घटनास्थल पर पहुंचकर कई बिदुओं पर वाहन मालिक के अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि यह नक्सली घटना नहीं है। चालक वाहन को दुर्घटनाग्रस्त कर फरार हो गया है। वाहन मालिक से पूछताछ की जा रही है। रात्रि में चालक कहां से आ रहा था। वाहन में आग कैसे लगी यह चालक से पूछताछ के बाद ही स्पष्ट हो सकता है। फरार चालक की खोजबीन की जा रही है। एसडीपीओ खड़गपुर पोलस्त कुमार ने कहा कि वाहन मालिक तथा चालक की दोनों की भूमिका संदिग्ध दिख रही है। मामले में प्रत्येक बिदुओं पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

---------------------------

बोले डीआईजी

सुबह में सूचना मिली कि नक्सलियों ने एक वाहन को आग लगा दिया। इस सूचना पर जांच के लिए मैं भी पहुंचा था। लेकिन, यह नक्सली घटना नहीं थी। चालक ही गाड़ी में आग लगा कर फरार हो गया है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

मनु महाराज, डीआइजी मुंगेर

chat bot
आपका साथी