संक्रमण का बढ़ा खतरा मुंगेर विवि अगले आदेश तक बंद

जागरण संवाददाता, मुंगेर : मुंगेर विश्वविद्यालय के पदाधिकारी व कर्मचारी काफी संख्या में कोरोना संक्रम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Jan 2022 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jan 2022 07:00 PM (IST)
संक्रमण का बढ़ा खतरा मुंगेर विवि अगले आदेश तक बंद
संक्रमण का बढ़ा खतरा मुंगेर विवि अगले आदेश तक बंद

जागरण संवाददाता, मुंगेर : मुंगेर विश्वविद्यालय के पदाधिकारी व कर्मचारी काफी संख्या में कोरोना संक्रमित हो गए है, जिससे कर्मचारियों व पदाधिकारियों में भय व्याप्त हो गया है। बता दें कि सोमवार को मुंगेर विश्वविद्यालय की कुलपति कोरोना संक्रमित हो गई थी। मंगलवार को विश्वविद्यालय मुख्यालय के दो अधिकारी व 19 कर्मचारी कुल 21 लोग संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार को मुंगेर विश्वविद्यालय मुख्यालय में 21 कोरोना पाजिटिव मिलने से विश्वविद्यालय ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विश्वविद्यालय मुख्यालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। मुंगेर विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने देर शाम अधिसूचना भी जारी कर दी है।

-----------------------------

विवि में मिले 21 कोरोना संक्रमित

सोमवार को मुंगेर विश्वविद्यालय की कुलपति कोरोना संक्रमित जाने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिविल सर्जन से विवि मुख्यालय में कार्यरत पदाधिकारियों और कर्मियों के कोरोना जांच करने का अनरोध किया था। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विवि प्रशासनिक भवन में कोरोना जांच शिविर लगाया। कुल 70 पदाधिकारियों व कर्मचारियों की जांच की गई। जांच में 21 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए। सभी कोरोना पाजिटिवों को होम आइसोलेशन में घर भेज दिया गया है।

-----------------------

बोले प्रति कुलपति

सोमवार को कुलपति कोरोना संक्रमित हो गई थी। मंगलवार को सभी अधिकारियों और कर्मियों की कोरोना जांच की गई। पदाधिकारी व कर्मचारी सहित कुल 21 लोग कोरोना संक्रमित हो गए है। एक साथ इतनी संख्या में पदाधिकारियों व कर्मियों के पाजिटिव होने के कारण विश्वविद्यालय मुख्यालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है।

जवाहर लाल, प्रतिकुलपति, मुंगेर विश्वविद्यालय, मुंगेर

chat bot
आपका साथी