बिहार: ट्रेन से कटकर पांच महिलाओं की मौत, तीन घायल

बिहार के मुंगेर में सोमवार की सुबह गंगा स्नान करने जा रहीं आठ महिलाओं को ट्रेन ने रौंद दिया। इनमें पांच की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गईं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 23 Oct 2017 08:32 AM (IST) Updated:Mon, 23 Oct 2017 11:27 PM (IST)
बिहार: ट्रेन से कटकर पांच महिलाओं की मौत, तीन घायल
बिहार: ट्रेन से कटकर पांच महिलाओं की मौत, तीन घायल

मुंगेर [जेएनएन]। छठ को लेकर गंगा स्‍नान करने जा रहीं पांच महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जबकि दो महिलाओं सहित चार अन्‍य घायल बताए जा रहे हैं। मरने वाली दो महिलाएं एक ही परिवार की थीं। घटना बिहार के मुंगेर जिले के अदलपुर रेलवे स्टेशन के पास सोमवार की सुबह हुई।

जानकारी के अनुसार अदलपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास महिलाएं दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आई गईं।
ग्रामीणों के अनुसार ट्रेन के ड्राइवर ने हॉर्न नहीं बजाया, जिस कारण महिलाएं उसके आने से बेखबर रहीं। कुहासे की वजह से उन्‍हें रेल ट्रैक पार करते समय ट्रेन नहीं दिखी और वे हादसे की शिकार हो गईं। ट्रेन उन्‍हें रौंदती चली गई।

दुर्घटना में मरने वालों में रेखा देवी (39), अनीता देवी (38), गीता देवी (35) और विजो देवी (38) तथा एक अन्‍य शामिल हैं। घायलों में मनोज रविदास, रुक्मणी देवी, लहुंग मांझी और गिरीश शर्मा शामिल हैं। घटना से नाराज ग्रामीणों ने रेल ट्रैक जाम कर दिया है। इससे अप व डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है। इस बीच प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी