भरोसी यादव के अपहरण की बात निकली गलत, चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुंगेर। शामपुर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गांव से शुक्रवार की देर रात जमीन विवाद में भरोसी याद

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Dec 2017 09:09 PM (IST) Updated:Sat, 16 Dec 2017 09:09 PM (IST)
भरोसी यादव के अपहरण की बात निकली गलत, चढ़ा पुलिस के हत्थे
भरोसी यादव के अपहरण की बात निकली गलत, चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुंगेर। शामपुर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गांव से शुक्रवार की देर रात जमीन विवाद में भरोसी यादव का अपहरण कर लिए जाने का मामला 24 घंटे के अंदर सुलझ गया। शुक्रवार की रात भरोसी यादव की पत्नी सुमित्रा देवी ने अपने पति के अपहरण की सूचना शामपुर पुलिस को दी। अपहरण की सूचना मिलने के बाद हवेली खड़गपुर एसडीपीओ पोलस्त कुमार, खड़गपुर थानाध्यक्ष राजेश राय और शामपुर थानाध्यक्ष बीके यादवेंदु घटना स्थल पर पहुंचे। जहां भरोसी यादव की पत्नी ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि जमीन विवाद में बोलेरो सवार कुछ अपराधियों ने मेरे पति का अपहरण कर लिया है। इसके बाद पुलिस भरोसी यादव की सकुशल बरामदगी को लेकर लगातार छापामारी में जुट गई। इधर, शनिवार की दोपहर तक पूरे मामले का खुलासा हो गया। अपहृत भरोसी यादव खुद आपराधिक गिरोह का सरगना निकला। पुलिस सूत्रों की मानें तो भरोसी का गिरोह मवेशी चोरी के अलावा ऋषि कुंड के जंगल में सड़क लूट की घटनाओं को अंजाम देता था । बताया जाता है कि गुरुवार की रात्रि भरोसी यादव के गिरोह द्वारा ऋषि कुंड मार्ग में एक सड़क लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, अपहरण का यह मामला उसी घटना से जुड़ी हुई बताई जा रही है ।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष : शामपुर थानाध्यक्ष बीके यादवेंदु ने कहा कि भरोसी का कोई अपहरण नहीं हुआ था, वह खुद अपराधी है । पुलिस भरोसी एवं उसके गिरोह के दो अन्य सदस्य को गिरफ्तार कर सघन पूछताछ कर रही है।

कहते हैं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी : खड़गपुर एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने कहा कि पुलिस मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ कर अनुसंधान आगे बढ़ा रही है । अभी जानकारी देने से अनुसंधान प्रभावित हो सकता है।

chat bot
आपका साथी