ट्रक से पांच हजार बोतल शराब जब्त, दो गिरफ्तार

मधुबनी। लौकही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की। यह शराब दिल्ली से किराना सामान के साथ ट्रक में लादकर लाई जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 12:18 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 06:07 AM (IST)
ट्रक से पांच हजार बोतल शराब जब्त, दो गिरफ्तार
ट्रक से पांच हजार बोतल शराब जब्त, दो गिरफ्तार

मधुबनी। लौकही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की। यह शराब दिल्ली से किराना सामान के साथ ट्रक में लादकर लाई जा रही थी। एनएच-57 पर एक लाइन होटल के पास ट्रक को पकड़ा गया। उसके चालक एवं खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फुलपरास डीएसपी सुनीता कुमारी ने लौकही थाना पर प्रेसवार्ता में उक्त जानकारी दी। डीएसपी ने बताया कि लौकही थानाध्यक्ष को जानकारी मिली कि एनएच-57 पर मधुबन होटल पर दिल्ली से किराना सामान के साथ अंग्रेजी शराब के साथ एक ट्रक लगा हुआ है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, सहयोगी सत्येंद्र सिंह, गोरख प्रसाद सशस्त्रबल के साथ उक्त स्थल पर पहुंचे। ट्रक को कब्जे में लिया गया। जांच में उसमें से 5376 बोतल शराब जब्त की गई। इसकी कुल मात्रा 1314 लीटर है। वहीं 149 पैकेट में चीनी, सौ पैकेट में मैदा व 25 पैकेट व अन्य किराना सामान जब्त किए गए। चालक एवं खलासी क्रमश: संजय यादव एवं पप्पू यादव को गिरफ्तार किया। दोनों सुपौल जिला के नदी थाना के रसुआर गांव निवासी हैं।

एक पैकेट पर मिलता है सात सौ से आठ सौ रुपये:

डीएसपी ने बताया कि अभियुक्त ने यह स्वीकार किया कि यह धंधा वह पूर्व से भी किया है। उन्हें हर पैकेट का सात सौ से आठ सौ रुपये भाड़ा मिलता है। उन्होंने बताया कि अगर पुलिस को थोड़ी भी देर होती तो वह पकड़ से बाहर हो जाता। त्वरित कार्रवाई के लिए उन्होंने पुलिस के इस कदम की सराहना की। ट्रक का नंबर डीएलआइजीसी 5108 है। सभी समान जब्त करते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी