मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 300 योजनाओं का करेंगे उद्घाटन

मधुबनी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 28 अगस्त को वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न विकास योजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Aug 2020 10:11 PM (IST) Updated:Tue, 25 Aug 2020 10:11 PM (IST)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 300 योजनाओं का करेंगे उद्घाटन
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 300 योजनाओं का करेंगे उद्घाटन

मधुबनी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 28 अगस्त को वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न विकास योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इसकी तैयारी जोरों पर चल रही है। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उद्घाटन के मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा भी उपस्थित रहेंगे। इधर, उद्घाटन होने वाले विभिन्न योजनाओं का शिलापट निर्माण का कार्य यहां तेजी से चल रहा है।

-------------

रैन बसेरा, हर घर नल जल सहित कई योजनाओं को मिलेगी हरी झंडी :

सीएम द्वारा उद्घाटन होने वाले योजनाओं में नगर परिषद कार्यालय स्थित रैन बसेरा के अलावा शहर के करीब 25 वार्डो में हर घर नल जल योजना सहित करीब तीन सौ योजनाएं योजनाएं शामिल हैं।

---------------

विवाह भवन में होगा उद्घाटन समारोह का आयोजन :

सीएम द्वारा नगर परिषद क्षेत्र में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से योजनाओं के उद्घाटन समारोह का आयोजन नगर परिषद के विवाह भवन में किया जाएगा। यहां उद्घाटन होने वाले योजनाओं का शिलापट रखा जाएगा। लोगों को बैठने की व्यवस्था होगी। टीवी व प्रोजेक्टर की सुविधा होगी। जिसके माध्यम से सीएम योजनाओं का उद्घाटन कर लोगों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा योजनाओं का उद्घाटन होने वाले वार्डों में टेलीविजन की व्यवस्था होगी। लोगों को बैठने की व्यवस्था बहाल होगी। वार्ड पार्षद सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहेंगे।

chat bot
आपका साथी