विद्यालय में किताब-कॉपी की जगह मिला ऐसा सामान, देख कर हैरान रह गई पुलिस

बिहार के मधुबनी जिले में एक सरकारी विद्यालय के कमरे से 4691 बोतल शराब बरामद की गई है। इस मामले में पुलिस ने हेडमास्‍टर सहित दो को गिरफ्तार किया है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sat, 16 Jun 2018 05:22 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jun 2018 10:39 PM (IST)
विद्यालय में किताब-कॉपी की जगह मिला ऐसा सामान, देख कर हैरान रह गई पुलिस
विद्यालय में किताब-कॉपी की जगह मिला ऐसा सामान, देख कर हैरान रह गई पुलिस

मधुबनी [जेएनएन]। बिहार के मधुबनी जिले के राजनगर थाना की पुलिस ने शुक्रवार की आधी रात गुप्त सूचना के आधार पर एकम्मा गांव स्थित शिशुपाल ज़मा दो उच्च विद्यालय परिसर में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस टीम ने प्लस टू उच्च विद्यालय के एक कमरे से4691 बोतल विदेशी शराब बरामद की। उक्त कमरा नव निर्मित भवन में है, जहां अभी वर्ग संचालन नहीं होता है और वहां तक पगडंडीनुमा रास्ता ही जाता है।

सदर एसडीपीओ कामिनी बाला ने राजनगर थाना पर आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस के जरिए इस शराब बरामदगी की जानकारी देते बताया कि पुख्ता सूचना के आधार पर राजनगर थाना पुलिस की टीम ने छापामारी कर उक्त सफलता पाई है।

शराब बरामदगी के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराब कारोबारी एकम्मा गांव निवासी रामसागर राय के पुत्र रामअधीन राय को एकम्मा स्थित घर से तथा शिशुपाल प्लस टू उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक मो. साबिर को बाबूबरही स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी सदर ने कहा कि रामअधीन राय शराब कारोबार से जुड़े पूर्व के मामले में चार्जशीटेड है। गिरफ्त में लिए गए रामअधीन राय व उक्त विद्यालय के एचएम मो साबिर को नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों से पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाली जानकारियां मिली हैं। जिसके आधार कर शराब कारोबार से जुड़े अन्य सरगना भी जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होंगे।

उन्होंने कहा कि एचएम मो. साबिर के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई के लिए डीएम को लिखा जाएगा। छापामारी में शामिल थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह समेत पूरी पुलिस टीम को पुरस्कृत कराए जाने की बात भी डीएसपी ने कही। मौके पर अंचल निरीक्षक खजौली शिव कुमार व थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी