बेनीपट्टी में 2493 बोतल विदेशी शराब जब्त

मधुबनी। बेनीपट्टी थाना पुलिस ने लौड़िका गांव के बाबा चौक के निकट एक पिकअप वैन पर 91 कार्टन में लदी 2493 बोतल विदेशी शराब जब्त की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Feb 2020 11:22 PM (IST) Updated:Tue, 11 Feb 2020 06:09 AM (IST)
बेनीपट्टी में 2493 बोतल विदेशी शराब जब्त
बेनीपट्टी में 2493 बोतल विदेशी शराब जब्त

मधुबनी। बेनीपट्टी थाना पुलिस ने लौड़िका गांव के बाबा चौक के निकट एक पिकअप वैन पर 91 कार्टन में लदी 2493 बोतल विदेशी शराब जब्त की। वहीं वाहन के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पिकअप वैन को भी जब्त कर लिया गया है। डीएसपी पुष्कर कुमार तथा पुनि सह थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह ने बेनीपट्टी थाना में प्रेसवार्ता कर बताया कि एसपी डॉ. सत्यप्रकाश की सूचना के आधार पर त्वरित टीम का गठन किया गया। डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम में थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह, अनि सुभाष कुमार मिश्रा, रविंद्र प्रसाद, अरुण कुमार, उमाशंकर सिंह एवं सअनि रामप्रवेश प्रसाद, देव कुमार शर्मा, संजीत कुमार के साथ लौड़िका गांव के बाबा चौक को चारों ओर से घेरकर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस को आते देख पिकअप वैन चालक शराब से लदी गाड़ी को सड़क पर छोड़ भागने का प्रयास किया। मगर, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चालक मुकेश कुमार पासवान को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने कहा, जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो 91 कार्टन में रखी विदेशी शराब की बोतल जब्त की गई। पुलिस की निगरानी में जब्त गाड़ी को थाना लाया गया। सभी शराब हरियाणा निर्मित है। पुलिस गिरफ्तार मुकेश कुमार पासवान से थाने में पूछताछ कर रही है।

दूसरी ओर इसी थाने के शांति चौक सरिसब गांव के निकट 76 बोतल नेपाली शराब के साथ सुरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी ने कहा कि होली के लिए पिकअप वैन से विदेशी शराब लाई गई थी।

chat bot
आपका साथी