नीतीश राज में काम न के बराबर : शाहनवाज

झझारपुर (मधुबनी), संस : भाजपा के वरिष्ठ नेता सह राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सोमवार को झझारपुर र

By Edited By: Publish:Tue, 21 Apr 2015 01:04 AM (IST) Updated:Tue, 21 Apr 2015 04:30 AM (IST)
नीतीश राज में काम न के बराबर : शाहनवाज

झझारपुर (मधुबनी), संस : भाजपा के वरिष्ठ नेता सह राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सोमवार को झझारपुर रेलवे स्टेशन बाजार के शिवपुरी मोहल्ला पहुंचे। श्री हुसैन यहा बीते 15-16 अप्रैल की रात हुई डकैती की घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित परिवार का हालचाल लेने आए थे लेकिन पीड़ित परिवार का कोई व्यक्ति घर पर नहीं था। फिर भी वे मोहल्लावासियों से मिले और डकैती की घटना पर दुख प्रकट किया। श्री हुसैन ने कहा कि उन्हें जानकारी दी गई है कि इस मोहल्ला में तीन वषरें में आधा दर्जन से अधिक डकैतिया हुई है और प्रशासन बेखबर है। उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि बिहार नीतीश और लालू के राज में एक बार फिर जंगलराज की ओर जा रहा है। उन्होंने कहा नीतीश के राज में काम ना के बराबर हो रहा है और नीतीश अपनी यात्रा में लोगों से मिलने के नाम पर सिर्फ आवेदन का पेपर पकड़ने का काम करते थे। उनकी विभिन्न यात्रा सिर्फ कागज पकड़ों यात्रा थी। श्री हुसैन ने मुख्यमंत्री को नसीहत दी और कहा कि उन्हें इस मोहल्ले में आकर लोगों की भावना से रूबरू होना चाहिए। उन्होंने सरकार तथा प्रशासन से मोहल्लावासियों की सुरक्षा की माग की। इसके बाद प्रेस से मुखातिब श्री हुसैन ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जब जदयू, राजद एवं सपा सहित अन्य का विलय हो गया तो नीतीश को बताना चाहिए कि बिहार में किस पार्टी की सरकार है। उन्होंने कहा कि बिहार में बढ़ते जंगलराज में भाजपा चैन से नहीं बैठेगी और सरकार के करतूतों को जनता तक ले जाएगी। उन्होंने झझारपुर में और विकास होने की संभावना तथा आवश्यकता जताई। भूमि अधिग्रहण बिल के बाबत पूछे गए सवाल पर श्री हुसैन ने कहा कि काग्रेस के राहुल गाधी काग्रेसी कार्यकर्ता के लिए आदर्श हैं। उन्होंने कहा कि छुट्टिया बिताकर आने के बाद इस बिल पर राहुल गाधी की टिप्पणी स्वीकार योग्य नहीं है। उन्होंने जोर देकर कहा कि इस बिल के माध्यम से सरकार कॉरपोरेट जगत को एक इंच भी जमीन नहीं देने जा रही है लेकिन देश की सुरक्षा, संरक्षा और विकास के लिए भूमि अधिग्रहण जरूरी है। मोहना चौक पर भाजयुमो के जिलाध्यक्ष शैलजानन्द ठाकुर ने श्री हुसैन की अगवानी की। परशुराम यूथ क्लब ने डकैती काड में सुधि लेने के लिए श्री हुसैन को पाग से सम्मानित किया। इस अवसर पर मृत्युंजय झा, राकेश मिश्र, देवानन्द झा, मिहिर कुमार झा महादेव, पंकज झा, विजय ठाकुर, पिंटू ठाकुर, मनोज केजरीवाल, विद्यानन्द ठाकुर सहित अन्य दर्जनों लोग थे।

--------------

बाक्स

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता का स्वागत

--पटना जाने के क्रम में लोहिया चौक पर रुके

फुलपरास(मधुबनी), संस.:

फारविसगंज से पटना जाने के क्रम में सोमवार पूर्वाह्न करीब साढ़े दस बजे फुलपरास पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन का लोहिया चौक पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। सुबह करीब नौ बजे से ही भाजपा के झझारपुर जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा,मंडल अध्यक्ष महेन्द्र नारायण कुंवर,वरीय नेता उपेन्द्र कुमार यादव,राम सुन्दर यादव,प्रमोद कुमार प्रियदर्शी,राम पुकार यादव,मो. ईरफान, उपाध्यक्ष जीबछ भिंडवार,दानी लाल राय,सत्य नारायण अग्रवाल,शिव कुमार यादव,जितेन्द्र यादव,भुवनेश्वर मंडल,शभू भिंडवार समेत दर्जनों कार्यकर्ता लोहिया चौक पर उपस्थित रहकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री का इंतजार करते रहे।उनके लोहिया चौक पर पहुंचते ही उत्साह से लबरेज भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल माला से लाद दिया।

मौके पर उपस्थित मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गये प्रश्नों के जवाब में राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि किसानों के धान खरीदे नहीं जा रहे हैं फिर भी मुख्यमंत्री चैन से बैठे हैं। व्यंग्यात्मक लहजे में उन्हों ने कहा कि दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद वे आराम पसंद अधिक हो गये हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग की दुर्दशा के मुत्तलिक पूछे गए एक प्रश्न के जबाव में उन्हों ने कहा कि केन्द्रीय भूतल परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी से बात कर इसका शीघ्र मरम्मत करवाया जायेगा।

chat bot
आपका साथी