छापेमारी में तस्कर के घर से काफी मात्रा में शराब बरामद

लखीसराय। शहर के पुरानी बाजार में महावीर स्थान के पास सुधा पार्लर चला रहे शराब तस्कर सूरज साव के एक किराए मकान में रविवार को लखीसराय थाना पुलिस ने छापेमारी कर काफी मात्रा में झारखंड निर्मित विदेशी शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:20 PM (IST)
छापेमारी में तस्कर के घर से
काफी मात्रा में शराब बरामद
छापेमारी में तस्कर के घर से काफी मात्रा में शराब बरामद

लखीसराय। शहर के पुरानी बाजार में महावीर स्थान के पास सुधा पार्लर चला रहे शराब तस्कर सूरज साव के एक किराए मकान में रविवार को लखीसराय थाना पुलिस ने छापेमारी कर काफी मात्रा में झारखंड निर्मित विदेशी शराब बरामद की है। पुलिस के पहुंचते ही तस्कर भागने में सफल रहा। सुधा पार्लर संचालक सूरज एक पेशेवर शराब तस्कर है। कई बार उसके घर और दुकान से शराब की खेप पुलिस ने बरामद की है। कुछ दिन पहले ही वह जेल से बाहर निकला है। जेल से बाहर आते ही उसने फिर से शराब की तस्करी शुरू कर दी। सूरज का घर महावीर स्थान के पास है जहां उसकी सुधा पार्लर की दुकान है। पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद उसने शहर के वार्ड नंबर 11 चितरंजन रोड स्थित विषहरी स्थान मुहल्ला में ललित मोदी के यहां किराए पर एक कमरा ले रखा था। रविवार की सुबह थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को सूचना मिली कि सूरज साव ने शराब की खेप मंगाया है। इसके बाद थानाध्यक्ष ने एसआइ अतहर रब्बानी और एएसआइ कपिलदेव को ललित मोदी के घर पर जांच के लिए भेजा।

पूछताछ में पता चला कि अल सुबह सूरज दो बड़ा बैग में कुछ सामान लेकर आया था। पुलिस ने जब सूरज के कमरे की जांच की तो पाया कि दो बड़ा बैग शराब से भरा हुआ है। एक ट्रंक का ताला तोड़ा तो उसमें भी शराब थी। पुलिस सभी शराब को थाना लेकर आई। थानाध्यक्ष ने बताया कि तस्कर के कमरे से फ्रूटी पैक व्हिस्की के 159 पीस, ब्लाइंडर प्राइड 750 एमएल की 15 बोतल, 375 एमएल की 37 बोतल, इंपीरियल ब्लू 750 एमएल की 54 बोतल, 375 एमएल की 11 बोतल, ऑफिसर चॉइस 180 एमएल की 14 बोतल बरामद हुई है। पुलिस की पूछताछ में मकान मालिक ललित मोदी ने बताया कि छह माह से सूरज ने किराए पर कमरा लिया है। उसके जेल से आने के बाद उसे खाली करने के लिए कहा था। चार दिन पहले सूरज से उसकी मुलाकात हुई थी। शराब पकड़ाने के बाद तस्कर सूरज फिर से भूमिगत हो गया है।

chat bot
आपका साथी