मक्का व्यापारी की हत्या, कनकई नदी से शव बरामद

फोटो - 08 केएसएन 48,49 - तगादा से लौट रहे व्यापारी की नदी में मिला शव - जेब से मिले रसीद के आधार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Jul 2018 11:41 PM (IST) Updated:Sun, 08 Jul 2018 11:41 PM (IST)
मक्का व्यापारी की हत्या, कनकई नदी से शव बरामद
मक्का व्यापारी की हत्या, कनकई नदी से शव बरामद

फोटो - 08 केएसएन 48,49

- तगादा से लौट रहे व्यापारी की नदी में मिला शव

- जेब से मिले रसीद के आधार पर सीएसपी संचालक ने की शिनाख्त

---------------------------

कोट - प्रथम ²ष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस तमाम साक्ष्य जुटाते हुए मामले की वैज्ञानिक तरीके से जांच कर रही है। - डॉ. अखिलेश कुमार, एसडीपीओ किशनगंज।

----------------------------

संवाद सूत्र,बहादुरगंज(किशनगंज) : बहादुरगंज थाना क्षेत्र के बिरनिया गांव के निकट धार से मक्का व्यापारी मु. अख्तर का शव बरामद किया गया है। चेहरे पर जख्म व चोट के निशान से अन्यत्र हत्या कर शव को नहर में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेज मामले की जांच में जुट गई है। बांसबाड़ी हाट में खाद के साथ-साथ मक्का खरीद बिक्री का काम कर हरे आमबाड़ी निवासी मो. अख्तर शनिवार को तगादा में गुलाबबाग, पूर्णिया गए थे। रविवार सुबह गांव के समीप धार में शव मिलने के बाद परिजनों की आशंका व मृतक के चेहरे व शरीर पर जख्म के निशान को देखते हुए पुलिस भी हत्या का मामला मानकर मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराया गया था लेकिन उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर पुलिस संदिग्धों की तलाश में छापेमारी में कर रही है।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के वार्ड संख्या पांच स्थित पत्ती मील बांसबाड़ी सड़क स्थित बिरनिया गांव के समीप कनकई नदी में रविवार सुबह एक अधेड़ का शव तैरता हुआ दिखा। शव देख लोगों ने हो-हल्ला मचाया जिसके बाद देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज भेज दिया। पहले तो अज्ञात मान रहे शव की शिनाख्त नहीं हो पाई लेकिन शव के जेब से मिले सीएसपी सेंटर के रसीद के आधार पर सीएसपी संचालक को बुलाया गया। जिसके बाद सीएसपी संचालक ने आमबाड़ी निवासी मु. अख्तर के रूप में शव की शिनाख्त की। मृतक बांसबाड़ी हाट में खाद की दुकान के साथ मक्का के खरीद बिक्री का काम करता था। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मु. अख्तर ने मक्का बेचा था। शनिवार को वे तगादा में गुलाबबाग, पूर्णिया स्थित किसी थोक व्यापारी से लेने गया था। इसके बाद शाम को करीब सात बजे फोन कर उसने रविवार सुबह में घर लौटने की जानकारी दी थी। परिजनों को आशंका है कि रुपयये लेकर लौटने के क्रम में किसी ने राशि की लूटपाट के दौरान हत्या कर पुल के नीचे फेंक दिया है। या फिर किसी रंजिश के तहत हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

chat bot
आपका साथी