कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़: सम्राट चौधरी

खगड़िया। 'सबका साथ सबका विकास' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दृढ़ संकल्पित हैं। गरीब परिवार के उत्थान को लेकर केंद्र सरकार की ओर से प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, हर घर बिजली समेत कई योजनाएं चलाई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 09:56 PM (IST)
कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़: सम्राट चौधरी
कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़: सम्राट चौधरी

खगड़िया। 'सबका साथ सबका विकास' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दृढ़ संकल्पित हैं। गरीब परिवार के उत्थान को लेकर केंद्र सरकार की ओर से प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, हर घर बिजली समेत कई योजनाएं चलाई जा रही है। उक्त बातें पूर्व मंत्री व बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही। पार्टी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं। अभी से ही लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग जाएं। बूथ स्तर पर कमेटी का गठन करें। मालूम हो कि

शनिवार को भाजपा की प्रखंड स्तरीय बैठक स्थानीय गांधी इंटर विद्यालय में आयोजित की गई थी। जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष दिलीप भगत ने की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री ने कहा कि 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चोढ़ली में प्रस्तावित स्वास्थ्य शिविर में अधिक से अधिक लोग भाग लें। मौके पर अश्विनी कुमार ¨सह, संजीव कुमार, नवीन कुमार, कल्लू जी, महेंद्र चंद्रवंशी समेत दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। पूर्व मंत्री ने बीपी मंडल सेतु का चल रहे जीर्णोद्धार कार्य का भी जायजा लिया। मौके पर उपस्थित एसपी ¨सगला के प्रोजेक्ट मैनेजर केके रंजन से इसकी जानकारी ली। प्रोजेक्ट मैनेजर केके रंजन ने बताया कि 25 सितम्बर को जीर्णोद्धार कार्य पूरा कर पैदल एवं बाइक का परिचालन आरंभ करवा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी