सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

खगड़िया। गोशाला मेला में शांति और सुरक्षा को लेकर व्यापक प्रबंधक किए गए हैं। मेला में जुटने वाली भारी भीड़ को देखते हुए डीएम अनिरुद्ध कुमार व एसपी मीनू कुमारी की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 08:20 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 08:20 PM (IST)
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

खगड़िया। गोशाला मेला में शांति और सुरक्षा को लेकर व्यापक प्रबंधक किए गए हैं। मेला में जुटने वाली भारी भीड़ को देखते हुए डीएम अनिरुद्ध कुमार व एसपी मीनू कुमारी की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मेला के संपूर्ण प्रभार की जवाबदेही एडीएम शत्रुंजय कुमार और मुख्यालय डीएसपी अमरकांत झा को दिया गया है। इसको लेकर जगह-जगह दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारियों की तैनाती की गई है। प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारी ने योगदान कर लिया है। मेला में विधि व्यवस्था, शांति, सुरक्षा को लेकर अलग-अलग पालियों में दंडाधिकारी व पुलिस अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें निर्देश दिया गया है कि वे असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगाह रखेंगे, ताकि शांति और सुरक्षा में खलल पैदा नहीं हो। नियंत्रण सह सूचना केंद्र में आधे दर्जन दंडाधिकारी व पुलिस अधिकारियों की तैनाती की गई है। जबकि सरकारी विभागों की ओर से लगाए गए स्टॉल

के आसपास, मीना बाजार, शोभा सम्राट नाट्य कला मंच, कुश्ती प्रतियोगिता के अखाड़ा आदि जगहों पर दो-दो दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया हैं। इसके अलावा गोशाला मेला क्षेत्र, मेला के पूरब क्षेत्र, दक्षिणी गेट, गोशाला- माडर रोड, महिला थाना के समीप, साइकिल स्टैंड समेत अन्य जगहों पर भी दंडाधिकारी और पुलिस अधिकारियों को जवाबदेही दी गई है। एसपी मीनू कुमारी के अनुसार इसको लेकर चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष प्रियरंजन को भी विशेष निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी