Bihar Politics: 'मोदी सरकार ने 10 वर्षों में कुछ नहीं किया...', कटिहार में गरजे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों मे मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा हिंदू-मुस्लिम व मंदिर-मस्जिद की राजनीति करती है। तेजस्वी यादव ने कहा विकास पर बोलने के लिए उनके पास मुद्दे नहीं हैं इसलिए धर्म जाति आधारित राजनीति कर किसी तरह सत्ता हथियाने की कोशिश की जाती है।

By Rajeev Choudhary Edited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 24 Apr 2024 04:55 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 04:55 PM (IST)
Bihar Politics: 'मोदी सरकार ने 10 वर्षों में कुछ नहीं किया...', कटिहार में गरजे तेजस्वी यादव
'मोदी सरकार ने 10 वर्षों में कुछ नहीं किया...', कटिहार में गरजे तेजस्वी यादव

संवाद सूत्र, अमदाबाद (कटिहार)। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं वीआईपी के अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने अमदाबाद प्रखंड के किशनपुर पंचायत अंतर्गत हेमचंद्र उच्च विद्यालय हेमकुंज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया।

पूर्व डिप्टी सीएम ने महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील लोगों से की। उन्होंने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों मे मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा हिंदू-मुस्लिम व मंदिर-मस्जिद की राजनीति करती है।

'उनके पास बोलने के लिए मुद्दे नहीं...'

तेजस्वी यादव ने कहा, विकास पर बोलने के लिए उनके पास मुद्दे नहीं हैं, इसलिए धर्म जाति आधारित राजनीति कर किसी तरह सत्ता हथियाने की कोशिश की जाती है। उन्होंने कहा कि जब वे सरकार में थे तो पांच लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का काम किया।

'प्रधानमंत्री को देश के विकास से कोई मतलब नहीं'

वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को देश के विकास से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने सभी निषादों से अपील करते हुए कहा कि निषादों का इतिहास काफी पुराना है। पुराने समय से लेकर अंग्रेजों तक से आजादी की लड़ाई लड़ने में अहम निभाई है, इसलिए धर्म और जाति की राजनीति करने वालों से सावधान रहें। महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में ही मतदान करें।

महागठबंधन के प्रत्याशी तारिक अनवर, पूर्व मंत्री रामप्रकाश महतो, राजद जिला अध्यक्ष इशरत परवीन, कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष युधिष्ठिर मंडल आदि ने भी सभा को संबोधित किया। तेजस्वी की सभा को लेकर प्रशासनिक स्तर से सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई थी।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'महिलाओं के मंगलसूत्र को...', नीतीश कुमार की मंत्री का बड़ा दावा; सियासी हलचल तेज

ये भी पढ़ें- Misa Bharti: 'NDA को चुन लो', तेजस्वी यादव के बयान पर मीसा भारती बोलीं- हम इसे जरूर चेक करेंगे...

chat bot
आपका साथी