सामूहिक खुदकुशी के आरोपित को गोली मारकर किया जख्मी

कटिहार। सहायक थाना अंतर्गत जिला अतिथिगृह के समीप करीब एक वर्ष पूर्व व्यवसायी के परिवार सि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 05:15 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 05:15 PM (IST)
सामूहिक खुदकुशी के आरोपित 
को गोली मारकर किया जख्मी
सामूहिक खुदकुशी के आरोपित को गोली मारकर किया जख्मी

कटिहार। सहायक थाना अंतर्गत जिला अतिथिगृह के समीप करीब एक वर्ष पूर्व व्यवसायी के परिवार सहित खुदकुशी मामले के नामजद अभियुक्त सह शहर के मिरचाईबाड़ी के मनोज यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार जख्मी कर दिया।

दरअसल पैर में गोली लगने से युवक घायल हो गया। जख्मी को इलाज के लिए पूर्णिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी युवक हाल ही में खुदकशी कांड में जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। सहायक थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घायल का बयान नहीं लिया जा सका है। बयान लेने के लिए थाना से पुलिस पदाधिकारी को पूर्णिया भेजा जाएगा।

बताते चलें कि करीब एक वर्ष मोबाइल व्यवसायी मनीष झा ने अपनी पत्नी मोना के साथ गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। खुदकशी के पूर्व अपने पांच वर्षीय बेटे को भी व्यवसायी दंपति ने मौत के घाट उतार दिया था। मृतक अपने परिवार से अलग मेडिकल कालेज के समीप भाड़े के मकान में रहता था। पुलिस की जांच में कर्ज से दबे होने के कारण खुदकशी किए जाने का मामला सामने आया था। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में कर्ज के पैसे वापस करने के लिए मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने के बात सामने आई थी। सुसाइड नोट में व्यवसायी ने मनोज यादव, अधिवक्ता किशोर सिंह सहित चार लोगों के नामों का उल्लेख किया था। सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के स्वजनों ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले में मनोज ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। अन्य आरोपित अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

chat bot
आपका साथी