वार्ड सात के चार घरों में चोरी

नगर के वार्ड नंबर सात में शनिवार की रात चार घरों में घुस कर मोबाइल नकदी आदि 20 हजार से अधिक मूल्य के संपत्ति की चोरी कर ली। इस मामले में पुलिस ने उसी वार्ड के एक नशेड़ी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:11 AM (IST)
वार्ड सात के चार घरों में चोरी
वार्ड सात के चार घरों में चोरी

नगर के वार्ड नंबर सात में शनिवार की रात चार घरों में घुस कर मोबाइल, नकदी आदि 20 हजार से अधिक मूल्य के संपत्ति की चोरी कर ली। इस मामले में पुलिस ने उसी वार्ड के एक नशेड़ी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

चोर ने वार्ड सात के कल्ला मिस्त्री के घर में शनिवार की रात घुसकर मोबाइल व एक हजार रूपया, विनोद कुमार यादव के घर में घुसकर 2200 सौ रुपये चुरा लिया। इसके अलावा वार्ड के नगर पार्षद मनोज सिंह के घर में द्वितीय तल के कमरे में घुसकर कुर्सी व कपड़े तथा बालेश्वर पांडेय के घर में घुसकर कपड़े की चोरी की ।लेकिन जागरण होने के चलते सब सामान छोड़कर भाग गया। घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष के निर्देश पर गश्ती पुलिस पदाधिकारी सुनील पासवान ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना के संबंध में लोगों से जानकारी ली। साथ ही वार्ड के नशेड़ी व कल्ला मिस्त्री के भतीजा आमिर को हिरासत में लेकर थाना पहुंचाया। जहां उससे पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी