बरहट ने मडै़या बथान को पराजित कर किया शील्ड पर कब्जा

जमुई। सोमवार को पुर्णाडीह में विश्व आदिवासी दिवस पर बैजू स्पोर्टिंग क्लब द्वारा दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 07:40 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:10 AM (IST)
बरहट ने मडै़या बथान को पराजित कर किया शील्ड पर कब्जा
बरहट ने मडै़या बथान को पराजित कर किया शील्ड पर कब्जा

जमुई। सोमवार को पुर्णाडीह में विश्व आदिवासी दिवस पर बैजू स्पोर्टिंग क्लब द्वारा दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में लक्ष्मीपुर व बरहट प्रखंड के कुल चार टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला बरहट व मडै़या बथान टीम के बीच हुआ।

बरहट की टीम ने मडै़या बथान टीम को 1-0 से पराजित कर शील्ड पर अपना कब्जा जमा लिया। इसके पूर्व खेले गए सेमीफाइनल में पहला मैच योगिया और मड़ैया बथान टीम के बीच हुआ था। इस मुकाबले में मडै़या बथान टीम ने योगिया टीम को 10 गोल से हराकर फाइनल में जगह बनाया। दूसरा मैच बरहट व पूर्णाडीह के बीच खेला गया। इस मुकाबले में बरहट ने पूर्णाडीह टीम को 4-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस प्रकार पूरे फ्रेंडशिप मुकाबले में बरहट टीम प्रथम स्थान पर रही, जबकि मडै़या बथान टीम को दूसरा स्थान हासिल हुआ। समिति के अध्यक्ष श्याम टुडू ने विजेता टीम बरहट को ट्राफी देकर सम्मानित किया। इस मौके पर रामजी मूर्मू, कृष्णा हेम्ब्रम, रमेश मरांडी, स्टीफन टुडू, नारायण हेम्ब्रम, सुमन कुमार मरांडी सहित कई लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी