डेढ़ लाख सहित बाइक व मोबाइल की लूट

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र के कटौना आइटीआइ कॉलेज के समीप चार लुटेरों ने एक बाइक सहित तगादा के डेढ़ लाख रुपये व मोबाइल लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:08 AM (IST)
डेढ़ लाख सहित बाइक व मोबाइल की लूट
डेढ़ लाख सहित बाइक व मोबाइल की लूट

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र के कटौना आइटीआइ कॉलेज के समीप चार लुटेरों ने एक बाइक सहित तगादा के डेढ़ लाख रुपये व मोबाइल लूट लिए। पुलिस मौके पर पहुंच कर लूट के शिकार व्यक्ति से घटना की जानकारी लेने के बाद अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जाता है कि जमुई शहर स्थित पुरानी बाजार में संचालित कपड़ा दुकान रुपरानी ट्रेडर्स के कर्मी उमाशंकर दिग्घी से तगादा कर डेट लाख रुपए लेकर जमुई की ओर लौट रहा था। इसी क्रम में आईटीआई कॉलेज के समीप पूर्व से घात लगाए दो लूटेरे अचानक उसके बाइक के सामने आ गया जबकि दो लुटेरा पल्सर बाइक से उसका पीछा कर रहा था। चारों ने मिलकर मारपीट कर रुपया और बाइक छिन लिया। घटनास्थल से महज पांच सौ मीटर दूर पुलिस की गश्ती वाहन खड़ी थी। पीड़ित ने बताया कि लुटेरे पल्सर बाइक व लूटे हुए बाइक से पतौना चौक की ओर निकल गया। पीड़ित ने बताया कि दिग्घी व अन्य जगहों से तगादा कर डेढ़ लाख रुपये ले आ रहे थे। इधर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी