भाजपा का दावा एतिहासिक होगी अमित शाह की रैली

जहानाबाद भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा की अध्यक्षता में विडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जिले के पदाधिकारियों मंडल अध्यक्षों मंच मोर्चा के जिलाध्यक्ष संयोजक एवं आईटी सेल एवं सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारी के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 09:30 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:17 AM (IST)
भाजपा का दावा एतिहासिक होगी अमित शाह की रैली
भाजपा का दावा एतिहासिक होगी अमित शाह की रैली

जहानाबाद : भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा की अध्यक्षता में विडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जिले के पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों मंच मोर्चा के जिलाध्यक्ष, संयोजक एवं आईटी सेल एवं सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारी के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में जिला प्रभारी संदीप कुमार मिटू एवं घोसी विधानसभा प्रभारी संजय चंद्रवंशी उपस्थित थे। जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा ने सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की होने वाली रैली को आप सभी मिलकर ऐतिहासिक बनाएं। यह रैली जिले में नया कीर्तिमान स्थापित करेगा ।भाजपा अध्यक्ष ने आईटी सेल एवं सोशल मीडिया विभाग से जुड़े सभी पदाधिकारी को इस जनसंवाद कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता के लिए प्रचार प्रसार तेज करने का निर्देश दिय। अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी सभी शक्ति केंद्रों एवं बूथों पर टीवी स्क्रीन , फेसबुक एवं यूट्यूब के माध्यम से प्रसारण लगभग 1200 केंद्रों पर सुनने का लक्ष्य रखा गया है। इस डिजिटल रैली में आमजन की भी सहभागिता होगी। इस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं एवं आमजन में काफी उत्साह है। इस कार्यक्रम का प्रसारण मोबाइल फोन के माध्यम से फेसबुक लिक

द्धह्लह्लश्चह्य://द्घढ्ड. ष्श्रद्व/क्चछ्वक्क4क्चद्बद्धड्डह्म

एवं यूट्यूब द्धह्लह्लश्चह्य://ढ्डद्बह्ल. द्य4/ड्डद्वद्बह्लस्द्धड्डद्धक्चद्बद्धड्डह्मछ्वह्वठ्ठद्ग7 पर लिक के माध्यम से किया जाएगा। श्री शर्मा ने जिला वासियों से अपील की है कि आप सभी लोग उपरोक्त लिक पर जुड़कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का संबोधन सुनें । जिला प्रभारी संदीप कुमार मिटू ने बताया कि अमित शाह की बिहार जनसंवाद कार्यक्रम ऐतिहासिक होगी । वीडियो कांफ्रेंस में अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मंत्री रानी कुमारी , विमल कुमार सुनीता कुमारी निरंजन कुमार बबलू , रवि रंजन धर्मेंद्र चौहान कौशलेंद्र कुमार , पुष्पा कश्यप एवं प्रकोष्ठ के संयोजक एवं आईटी सेल के साथ ही सोशल मीडिया विभाग से जुड़े पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे।

chat bot
आपका साथी