300 कार्टन विदेसी शराब बरामद

जहानाबाद। घोसी थाने की पुलिस ने बुधवार की रात बंधुगंज-एकंगरसराय मुख्य मार्ग स्थित झुनकी घाट के नजदीक एक ट्रक से 300 कार्टून विदेसी शराब बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 11:21 PM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 11:21 PM (IST)
300 कार्टन विदेसी शराब बरामद
300 कार्टन विदेसी शराब बरामद

जहानाबाद। घोसी थाने की पुलिस ने बुधवार की रात बंधुगंज-एकंगरसराय मुख्य मार्ग स्थित झुनकी घाट के नजदीक एक ट्रक से 300 कार्टून विदेसी शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष निखिल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक ट्रक पर शराब ले जाया जा रहा है । ट्रक एकंगरसराय की ओर से जहानाबाद की ओर जा रही है । सूचना पाकर बंधुगंज -कंगरसराय मुख्य मार्ग पर नाकाबंदी की गई । नाकाबंदी के दौरान एकंगरसराय की ओर से एक ट्रक आया । जिसे रोक कर गहन जांच की गई । जिसमें उस ट्रक पर तीन सौ कार्टून विदेसी शराब बरामद की गई है । हालांकि शराब माफिया भागने में सफल हो गया । पुलिस ने शराब लदे ट्रक एवं एक पिक अप भान को जब्त कर ली है । शराब बरामदगी से कारोबारीयों में हडकंप मचा हुआ है । शराब बरामद किये गये ट्रक पर शराब छुपाने के उद्देश्य से शराब के कार्टून पर चोकर के बोरा रखा हुआ था ।

जागरण संवाददाता, जहानाबाद

उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार को मखदुमपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के बधार में 25 लीटर महुआ शराब बरामद किया है। इस सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

संवाद सहयोगी घोसी, जहानाबाद

घोसी थाना क्षेत्र के उवेर गांव से सुमेन्द्र यादव को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि एक शराबी शराब के नशे में हल्ला हंगामा कर रहा है । सूचना पाकर थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शराबी को पकड़ लिया। जांच के क्रम में शराब पीने की पुष्टि होने पर शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

chat bot
आपका साथी