भीड के हत्थे चढ़ा युवक, पुलिस ने छुड़ाया

जहानाबाद । शहर के अंबेदकर चौक पर पुलिस चौकसी से एक बडी हिसक वारदात होते-होते रह बच गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 10:37 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 10:37 PM (IST)
भीड के हत्थे चढ़ा युवक, पुलिस ने छुड़ाया
भीड के हत्थे चढ़ा युवक, पुलिस ने छुड़ाया

जहानाबाद । शहर के अंबेदकर चौक पर पुलिस चौकसी से एक बडी हिसक वारदात होते-होते रह बच गई। पुलिस ने भीड़ के हत्थे चढे युवक को सकुशल थाने लेकर गई तब जान बची। घटना का कारण कार मालिक और रीकरी एजेंट के बीच गाड़ी जब्त करने का बताया गया है। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक की जान बचाने में कामयाब हुई। घटना की जांच पुलिस कर रही है।

विवाद एक ऑडी कार को छुड़ाने को लेकर शुरू हुई। मिली जानकारी के अनुसार देवरिया मुहल्ले के कुछ युवकों ने एक ऑडी कार को अपने कब्जे में ले लिया। युवक खुद को एक फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट बता रहा था। गाड़ी पकडे़ जाने को लेकर मालिक और रिकवरी एजेंट के बीच विवाद हुआ तो टाईगर मोबाइल से दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। इसी बीच छोटू यादव और शैलेश यादव मौके पर पहुंचकर टाइगर मोबाइल को सलटा लिया। थोड़ी देर बाद लाठी डंडे से लैश होकर एक स्कॉपियों पर सवार होकर कुछ लड़के आये और अंबेडकर चौक पर मौजूद एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। अचानक हुए हमले मे जबतक लोग समझ पाते स्कार्पियों पर आये युवक चलते बने ।इस दरम्यान वहां पर मौजूद एक अन्य युवक को भी हल्की चोटे आई। इसी दौरान वहां से गुजर रही पुलिस की गश्ती जीप की नजर पड़ गई। पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले गई।

एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि ऑडी गाडी को लेकर विवाद होने की जानकारी मिली है और इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी