चाचा-चाची प्रणाम कह कर उचक्कों ने लूट लिए जेवर, बीच सड़क पर रोने लगे दंपती

रास्ते में एक दंपती को दो युवक मिले जिन्होंने चाचा-चाची प्रणाम कहा औऱ दंपती को धोखा देकर दो लाख का जेवर लूट लिाया औऱ भाग गए। दोनों पति-पत्नी बीच सड़क पर बैठकर रोने लगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 11 Jun 2020 04:18 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jun 2020 08:24 AM (IST)
चाचा-चाची प्रणाम कह कर उचक्कों ने लूट लिए जेवर, बीच सड़क पर रोने लगे दंपती
चाचा-चाची प्रणाम कह कर उचक्कों ने लूट लिए जेवर, बीच सड़क पर रोने लगे दंपती

गोपालगंज, जेएनएन। शहर के अंबेडकर चौक के समीप चाचा-चाची प्रणाम बोल कर दो युवकों ने एक दंपती के पास मौजूद दो लाख 40 हजार रुपये कीमत के जेवर उड़ा लिए। इस घटना के बाद महिला सड़क पर ही बिलख-बिलख कर रोने लगीं। जिसे देखकर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने दंपती को नगर थाना भेजा। दंपती का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़़ताल कर रही है। 

बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के अमैठी गांव निवासी शरीफ शाह अपनी पत्नी  तरुना नेशा के साथ ऑटो से शहर के अंबेडकर चौक पास पहुंचे। ऑटो से उतरने के बाद ये अपनी पत्नी को चिकित्सक के पास दिखाने के लिए जाने लगे। तभी दो युवक बुलेट मोटरसाइकिल से इनके पास पहुंचा तथा इन्हें रोककर कहा कि आपके पुत्र ने मेरे पास सोने का चेन भेजा है। आप मेरे साथ चलिए और सोने का चेन ले लीजिए।

दंपती इस युवक के झांसे में आ गए। इसके बाद शरीफ शाह युवक की बाइक पर बैठ गए। कुछ दूर ले जाने के बाद शरीफ शाह  को रास्ते में छोड़कर युवक इनकी पत्नी के पास पहुंचा और उनसे कहा कि चाचा ने आपके हाथ की सोने की चुडिय़ा साफ कराने लिए मांगी है। महिला ने झांसे में आकर सोने की चूडिय़ां युवक को दे दिया।

इसके बाद युवक बाइक से फरार हो गया। कुछ देर बाद युवक को खोजते हुए शरीफ साई अपनी पत्नी के पास पहुंचे तो उन्हें सोने की चुडिय़ां युवक के ले जाने की जानकारी मिली। इस पर उनके होश उड़ गए। दंपती सड़क पर ही बैठकर रोने लगे। जिसे देखकर लोगों की भीड़ लग गई।

बाद में लोगों ने दंपती को समझा कर नगर थाना भेज दिया। दंपती का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि अंबेडकर चौक पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज से उचक्के की पहचान की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी